Header Ads

'हम आखिरी दम तक प्रदूषण के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे'

यहां के युवाओं ने बगद नदी के प्रदूषित पानी को लेकर जोरदार मुहिम चला रखी थी.

एनजीटी द्वारा 13 औद्योगिक इकाइयों को बंद करने के आदेश के बाद प्रदूषण के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाली युवाओं की टीम में भारी उत्साह है। पिछले कई सालों से क्षेत्र के युवा गजरौला और आसपास के सैकड़ों गांवों में जाकर प्रदूषण से होने वाले घातक रोगों के बारे में लोगों को जागरुक कर रहे थे। उन्होंने बगद नदी के प्रदूषित पानी को लेकर जोरदार मुहिम चला रखी थी।

प्रदूषण के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे
जरुर पढ़ें : भाजपा मंत्री चेतन चौहान की कंपनी सहित 13 इकाइयों में लगेंगे ताले

युवाओं की टीम ने अनेक बार शासन और प्रशासन से इस मसले पर मदद मांगी लेकिन दोनों ओर से उन्हें निराशा ही हाथ लगी। इ. स्वर्णजीत सिंह सोरन, अनुज भाटी, नवजोत सिंह, प्रदीप शर्मा, नलिन चौधरी, अरविन्द सिंह, नमन संधु आदि की इस युवा टीम का कहना है कि हम आखिरी दम तक प्रदूषण के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। उनकी मुहिम रंग लायी है। उन्होंने एनजीटी के आदेश का स्वागत किया है। साथ ही उनका कहना था कि उद्योगों में कार्य कर रहे मजदूरों और उनके परिवारों के वे साथ हैं, लेकिन यह मामला लाखों लोगों की जिंदगी से जुड़ा हुआ है, इसलिए उन्हें प्रदूषण के विरोध में आवाज उठानी पड़ी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner