Header Ads

शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि, पाक के खिलाफ रोष

छात्र संघर्ष समिति ने सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने की मांग की है.
शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि

पाकिस्तान द्वारा आयेदिन सीमा पार कर हमारी सेना पर किये जा रहे हमलों और शहीद किये जा रहे सैनिकों की घटनाओं पर छात्र संघर्ष समिति ने रोष व्यक्त करते हुए सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने की मांग की है। इस तरह की बर्बर कार्रवाई में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी तथा कैंडल मार्च निकाला।

छात्रों ने सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान की हरकतों का मुंह तोड़ जबाव दिया जाना चाहिए। सरकार को बयानबाजी के बजाय जमीनी कार्रवाई करनी होगी नहीं तो पाकिस्तान हमारे देशभक्त सैनिकों को इसी तरह शहीद करता रहेगा। देश में इस तरह की घटनाओं से बेहद रोष है। सरकार जवानों का खून बहने से रोके।

जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करने वालों

जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करने वालों में छात्र नेता संदीप भड़ाना, सिद्धांत नागर, दयानंद शर्मा, अजय शर्मा, गुड्डू कश्यप, सतवीर राणा, दीपक कुमार, प्रशांत चौधरी, अक्षत जैन, अजय वर्मा, अंकित विधूड़ी, देवांश चौधरी, नवीन सैनी, अरुण कुमार, गौरव सैनी, आकाश सैनी, सचिन सैनी, शोभित शर्मा आदि छात्र शामिल थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner