Header Ads

आधी रात के बाद घर में घुसकर की कैलाश चन्द की हत्या

गोली कैलाश की कनपटी के ऊपर सिर में एक ओर से मारी गयी थी.


प्रापर्टी डीलर और बसपा नेता कैलाश चन्द की बीती रात उनके निवास पर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वे अपने आवास पर कई दिनों से अकेले ही रह रहे थे। दो दिनों से उनका चौकीदार भी नहीं आ रहा था जबकि पत्नि से अनबन के कारण वह भी अपने मायके में रह रही है। सुबह आठ बजे जैसे ही उनकी हत्या की खबर उनके भाई और परिजनों को मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। तुरंत थानाध्यक्ष तथा सीओ दलबल के साथ थाने से लगभग एक फर्लांग दूर घटी इस घटना के स्थान पर पहुंच गये।

कैलाश चन्द की हत्या

यह खबर नगर में जंगल की आग की तरह फैल गयी तथा आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गये। इस घटना से लोगों में भय मिश्रित आश्चर्य देखा गया। कैलाश चन्द 42 वर्ष के आकर्षक युवक थे।

हत्या के पीछे किसका हाथ है और हत्या का क्या कारण है, पुलिस इस तरह के सवालों के जवाब तलाशने में सक्रिय हो गयी है। शव को पोस्मार्टम के लिए अमरोहा भेजा गया जहां शाम सात बजे तक पुलिस द्वारा तैयार किया गया पंचनामा न पहुंचने से पोस्टर्माटम नहीं हो सका।

कैलाश का शव उनके आवास की पहली मंजिल में उनकी चारपाई पर इस तरह पड़ा मिला मानों वे करवट लेकर आराम कर रहे हों। कैलाश की कनपटी के ऊपर सिर में एक ओर से मारी गयी थी। उनका खाली रिवाल्वर उनकी टेबल पर अखबार के नीचे रखा मिला। कमरे में दरवाजे की ओर तथा नीचे तक सीढ़ियों पर भी खून के छींटे बताये जाते हैं। पुलिस फारेंसिक जांच टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची थी और देर तक बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया।

कैलाश चन्द हत्याकांड से जुड़ी ख़बरें :

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner