Header Ads

पालिका चुनाव : सबसे अधिक दावेदार भारतीय जनता पार्टी में

कई उम्मीदवारों ने जनसंपर्क साधना शुरु कर दिया है, कई नब्ज़ टटोलने में लगे हुए हैं.

पालिकाध्यक्ष चुनाव की उम्मीदवारी के लिए सबसे अधिक लोग दावेदारी कर रहे हैं। इसका मूल कारण जहां देश और प्रदेश दोनों स्थानों पर भाजपा की सरकार होना है वहीं नगर में भाजपा सबसे अधिक मजबूत जनसमर्थन में है।

पालिका चुनाव : सबसे अधिक दावेदार भारतीय जनता पार्टी में
चौ. वीरेंद्र सिंह, चौ. सुरेन्द्र औलख, अनिल अग्रवाल, अशोक कश्यप, राहुल बंसल और कपिल गोयल.
इस समय भाजपा के लिए पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौ. वीरेन्द्र सिंह, पालिका सभासद और भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष चौ. सुरेन्द्र सिंह औलख, भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक कश्यप, पालिका सभासद अनिल अग्रवाल, राहुल बंसल, कपिल कुमार गोयल, दीपाली गंगवार, रामवीर सिंह, पूर्व चेयरमेन अनिल गर्ग तथा चेयरमेन हरपाल सिंह समेत एक दर्जन से अधिक लोग पालिकाध्यक्ष उम्मीदवारी की दौड़ में हैं। इनमें दो व्यक्ति ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि यदि उन्हें पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बनाया तब भी वे मैदान में उतरेंगे और अपने व्यक्तिगत संबंधों के बल पर चुनाव लड़ेंगे।

हालांकि अभी यह घोषित नहीं हुआ कि नगर किस वर्ग के खाते में जायेगा लेकिन अधिकांश लोग ऐसे हैं जो बी.सी. या एस.सी. में होने में बावजूद सामान्य में भी चुनाव लड़ाने को तैयार हैं। ऐसे में सिंबल लेने की होड़ में भी यहां भाजपा में प्रबल घमासान के आसार हैं। हरपाल सिंह एस.सी. और सामान्य में से किसी में भी हाथ दिखाने को तैयार हैं जबकि कई बी.सी. वर्ग वाले भी सामान्य में भी लड़ने को तैयार हैं।

कई उम्मीदवारों ने जनसंपर्क साधना शुरु कर दिया है। इनमें भाजपा, बसपा तथा सपा के साथ कई निर्दल उम्मीदवार भी हैं जिनमें पूर्व चेयरमेन रोहताश शर्मा, डा. आशुतोष भूषण शर्मा, अशोक कश्यप, मुन्ने मिस्त्री तथा जाफर मलिक के नाम शामिल हैं। वैसे लोगों की नब्ज टटोलने में सभी संलग्न हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.



Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner