Header Ads

'पीएम के स्वच्छता अभियान के खिलाफ हैं चेयरमेन’ -चौहान

उन्होंने चुनौती भी दी कि चेयरमेन नगर को कूड़ा मुक्त करें और कूड़ा ट्रंच ग्राउंड में डलवायें.

भाजपा के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष और कृष्णा जू.हा. स्कूल के प्रबंधक रामकृष्ण चौहान ने नगर के कूड़े को पालिका द्वारा एक निश्चित स्थान पर एकत्र करने के बजाय आबादी के आसपास सड़कों के किनारे फेंकने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि देशभर में चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान का यह खुला उल्लंघन है।

ram krishna chauhan harpal singh gajraula
रामकृष्ण चौहान और हरपाल सिंह-
चौहान ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि पालिका परिषद अध्यक्ष उस पार्टी से हैं जिस पार्टी की देश और प्रदेश दोनों जगह सरकार है। इसी के साथ हमारे प्रधानमंत्री ने पूरे देश को एक स्वच्छ देश बनाने का संकल्प लिया है। भाजपा नेता ने कहा कि नगर में टेवा एपीआई के सामने सड़क किनारे तथा भानपुर में रेलवे लाइन और राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पालिका का कूड़ा-कचरा फेंक कर पूरे शहर में गंदगी का साम्राज्य फैलाने का काम किया है। यह प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को भाजपा के नेता द्वारा खुली चुनौती है।

क्लिक कर पढ़ें : ''ओवरब्रिज के नीचे गंदगी का साम्राज्य''-रामकृष्ण चौहान

garbage in gajraula waste

रामकृष्ण चौहान ने कहा कि नगर के लोग गंदगी फैलाने से परहेज कर रहे हैं तथा कूड़ेदान आदि का घरों और घरों के बाहर भी प्रयोग कर रहे हैं। बहुत कम लोग जागरुकता से अनजान हैं जबकि पालिका की ओर से एक स्वच्छ शहर को गंदे शहर में तब्दील करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने इसके लिए सीधे-सीधे पालिकाध्यक्ष हरपाल सिंह को जिम्मेदार ठहराया तथा कहा कि नगर के लोग उन्हें माफ नहीं करने वाले। इसी के साथ उन्होंने पालिकाध्यक्ष को चुनौती भी दी कि वे नगर को कूड़ा मुक्त करें और कूड़े को ट्रंच ग्राउंड में डलवायें। यदि ऐसा नहीं हुआ तो उनके खिलाफ नगर से संगठन के मोरचे तक अभियान छेड़ेंगे।

साथ में पढ़ें : पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे चेयरमेन हरपाल सिंह

सम्बंधित ख़बर : पीएम के स्वच्छता अभियान को पलीता लगाने पर तुले चेयरमेन हरपाल

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner