Header Ads

ये कैसा डिजिटल इंडिया है जहां मंत्री को पेड़ पर चढ़ना पड़े?

बीकानेर से अभिनेता धर्मेन्द्र और बलराम जाखड़ भी जीते चुके लेकिन यहां समस्यायें बरकरार हैं.

भारत में मोबाइल नेटवर्क की हालत कैसी है इसका पता केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को भी एक गांव में जाकर पता चल गया। उन्हें इसके लिए सीढ़ी की मदद लेनी पड़ी और एक पेड़ पर चढ़ना पड़ा तब जाकर कहीं सिग्नल मिल पाया। ये कैसा डिजिटल इंडिया है जहां केन्द्रीय मंत्री को भी नेटवर्क के लिए पेड़ पर चढ़ना पड़े?

arjun_meghwal_mobile_tower

अर्जुन मेघवाल अपने संसदीय क्षेत्र बीकानेर में श्रीडूंगरगढ़ के धोलिया गांव में गये थे। वहां लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। गांव वालों का कहना था कि अधिकारी उनकी सुनवाई नहीं करते। संबंधित अधिकारी को मंत्री जी ने फोन लगाया तो नेटवर्क नहीं आ रहा था।

गांव वालों ने बताया कि यहां नेटवर्क आसानी से आता नहीं। उसके लिए छत आदि पर जाना पड़ता है। फिर क्या था मंत्री मेघवाल के लिए एक पेड़ पर सीढ़ी लगा दी गयी और उन्होंने वहां से चिकित्सा अधिकारी को फोन किया।

सबसे हैरानी वाली बात यह है कि मंत्री के संसदीय क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क की समस्या बनी है और उन्होंने तीन साल के कार्यकाल में इस ओर गौर नहीं किया। जब वे गांव पहुंचे तो उन्हें पता चला।

बीकानेर से अभिनेता धर्मेन्द्र चुनाव जीते, बलराम जाखड़ भी जीते चुके लेकिन यहां समस्यायें बरकरार हैं।

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner