Header Ads

महाराष्ट्र के किसानों के समर्थन में उतरी भाकियू, मुरादाबाद मंडल के किसान एकजुट

'सरकार विरोधी आंदोलन दस जून से आगे भी बढ़ाया जा सकता है’

भाकियू (असली) महाराष्ट्र के किसानों के सरकार विरोधी आंदोलन के समर्थन में पूरे प्रदेश में आंदोलन छेड़ रही है। इस आंदोलन को दस जून तक जारी रखा जायेगा तथा जरुरत पड़ने पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है। सड़कों पर दूध और सब्जियां बिखेरकर किसान सरकार की किसान विरोध नीतियों का विरोध करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. हरपाल सिंह के निर्देश पर यह निर्णय हुआ है।

kisan_ptotest_uttar_pradesh

मंडी अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तथा संगठन के बड़े नेताओं का कहना है कि भाजपा ने किसानों के साथ छल किया है जिसका उत्तर देना किसान जानते हैं। इन नेताओं का कहना है कि महाराष्ट्र के किसान बहुत परेशान हैं। उनकी तकलीफों को वहां तथा केन्द्र दोनों जगह की भाजपा सरकारें अनसुना और अनदेखा कर रही हैं। जिससे मजबूर होकर किसान सड़कों पर उतरे हैं तथा दूध, फल और दूसरे उत्पादों का उचित मूल्य न मिलने से उन्हें सड़कों पर फेंकने पर मजबूर हुए हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के किसानों को महाराष्ट्र के किसानों का समर्थन करना होगा।

किसानों के कर्ज माफ नहीं हुए तो आंदोलन -भाकियू

चौ. हरपाल सिंह ने किसानों का आहवान किया है कि हमें महाराष्ट्र के किसानों के समर्थन में एकजुट होकर आंदोलन में कूदना है। इसके लिए केन्द्र तथा दोनों राज्यों की भाजपा सरकारें जिम्मेदार हैं।

हरपाल सिंह के आहवान पर पूरे जनपद में ही नहीं बल्कि मुरादाबाद मंडल के गांवों में किसानों से आंदोलन को रफ्तार देने के लिए जनसंपर्क तेज कर दिया है। इसमें भाकियू (असली) के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता गांवों का दौरान कर रहे हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner