Header Ads

विधायक की बढ़ती लोकप्रियता से विरोधी बौखलाये

कई भाजपा के अवसरवादी चेहरे विरोधियों का साथ देने में लगे हुए हैं.

विधायक राजीव तरारा की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान विपक्ष के कुछ छुटभैया नेता उन्हें बदनाम करने के हथकंडे अपनाने में जुट गये हैं। पिछले दिनों रजबपुर में वन विभाग के एक दारोगा को उनके खिलाफ हथियार बनाया गया। हाल ही में गंगेश्वरी क्षेत्र के एक राशन डीलर ने राशन में धांधली के खिलाफ आवाज उठाने पर विपक्षियों से मिलकर विधायक के भाई के खिलाफ मामला तैयार कर लिया। भाजपा के कई विफल छुटभैया भी इस षड़यंत्र में विरोधियों के हमसाज हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं में लोकप्रिय विधायक की छवि धूमिल करने के प्रयास पर गहरा आक्रोश है तथा उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से ऐसे लोगों के खिलाफ जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

rajeev-tarara-vidhayak-dhanaura

उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक राजीव तरारा ने चुनाव जीतने के बाद अपने क्षेत्र की जनता के बीच पर्याप्त समय देना शुरु किया जिसका सिलसिला अनवरत जारी है। वे अपने गजरौला आवास पर नियत समय पर बैठकर आये लोगों की समस्यायें सुलझाने का प्रयास तो कर ही रहे हैं। इसी के साथ गांवों में पहुंचकर भी लोगों के बीच पहुंचकर उनसे उनकी समस्यायें पूछते हैं और अपनी क्षमता के मुताबिक मदद कर रहे हैं। बिजली, पानी, सड़कों आदि सभी तरह की जरुरतों पर वे गंभीर हैं। छोटे से छोटे आदमी को भी पूरा सम्मान मिल रहा है। अपने क्षेत्र के सभी विभागों के अधिकारियों को जरुरत पर उचित जनसेवाओं के प्रति सजग और सतर्क करने में लगे हैं। इससे जनता के बीच विधायक की पैठ गहरी होती जा रही है तथा लोग उनके काम से संतुष्ट हैं।

उनकी बढ़ती लोकप्रियता और जनसेवा से उनके विरोधियों के पेट में दर्द है तथा वे उनकी छवि धूमिल करने के प्रयास कर रहे हैं। कई भाजपा के अवसरवादी चेहरे विरोधियों का साथ देने में लगे हैं। उनके चेहरे जल्दी ही पार्टी स्तर पर बेनकाब करने की तैयारी है।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner