Header Ads

सरकार बदल गयी, लेकिन हसनपुर क्षेत्र में पशु चोरी नहीं रुक रही

हाल में झोटना गांव में एक किसान का भैंसा चोरी कर उसका हसनपुर में एक प्लाट पर वध कर दिया गया.

हसनपुर क्षेत्र में पशुओं की चोरी रुक नहीं रही है। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे आयेदिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्हें किसी का खौफ नहीं। सपा सरकार के राज में हसनपुर क्षेत्र पशुओं की चोरी के लिए बदनाम रहा है। अब जबकि भाजपा की सरकार आयी है और विधायक महेन्द्र सिंह खड़गवंशी इसी क्षेत्र के हैं, पशुओं की चोरी और उनका कटान बिल्कुल कम नहीं हुआ।

mahendra_khadagwanshi_hasanpur

किसानों के पशुओं को उनके घरों से खोल कर काटा जा रहा है। कई बार लोगों पर हमले भी किये जाते हैं। इसे लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह में घेरे में रहती है। सवाल उठाये जाते रहे हैं कि पुलिस उस समय कहां होती है जब घुलेआम पशु चोर अपने काम को अंजाम देते हैं।

हाल में झोटना गांव में बिजेन्द्र सिंह नामक किसान का भैंसा रात में चोरी कर उसका हसनपुर में एक प्लाट पर वध कर दिया गया। हसनपुर में सुंदर कालोनी तक जब ग्रामीण चोरों का पीछा करते हुए पहुंचे तो कुछ लोग भैंसे का वध कर रहे थे। हालांकि लोगों को आता देख वे फरार हो गये, लेकिन तबतक पांच साल के भैंसे को मार डाला गया। ग्रामीणों ने आरोपियों की पहचान कर ली। पुलिस ने मौके से छुरे, दाव आदि भैंसे के अवशेषों के साथ बरामद किये। चारों आरोपियों हनीफ, रहीश, आज़म और असलम के खिलाफ मुकदमा कायम हुआ है। गुस्साये ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर काफी देर तक हंगामा किया। इस दौरान विधायक महेन्द्र सिंह खड़गवंशी आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ हसनपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner