Header Ads

अल्लीपुर भूड़ में विद्यालय परिसर में फलदार व छायादार वृक्ष लगाए

उत्तर प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि एक मंडल में एक बूथ पर 21 पौधे लगाए जाएं.

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग जिला संयोजक व पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के वृक्षारोपण अभियान के नगर मंडल गजरौला के प्रभारी डॉ. उत्तम सिंह प्रजापति ने अल्लीपुर भूड़ वार्ड नंबर 5 में पुष्पा आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में छायादार व फलदार वृक्ष लगाए। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए अति उपयोगी ऑक्सीजन व शरीर को पुष्ट बनाने के लिए फल, हवा व छाया प्रदान करेंगे।

uttam_prajapati

डॉ. उत्तम ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सपना था मनुष्य भेदभाव रहित, जात पात से ऊपर उठकर जीवन यापन करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार खत्म करने तथा उन्नति के लिए जुटे हैं।

सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए डॉ. उत्ताम सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का पूर्ण लाभ मिले व विकास का पूरा पैसा गांव, नगर व शहर में लगे, ऐसा पार्टी का लक्ष्य है। उत्तर प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि एक मंडल में एक बूथ पर छायादार,फलदार 21 पौधे लगाए जाएं। जहां पौधे रोपित किए जाएं वहां उन पौधों के संरक्षण के लिए प्रमुख नियुक्त करके उनकी देखरेख की जाये। यहां के प्रमुख की जिम्मेदारी नरेश गिरी गोस्वामी को दी गयी है।

uttam_prajapati

इस अवसर पर पुष्पा देवी, कैलाश, लाला मुन्नी, डॉ. भोपाल, अजय कुमार प्रजापति, योगेश कुमार, पदम सैनी, जिला कमेटी मेम्बर राहुल बंसल, सतपाल पाल, आनंद सिंह, राजेश पुरी, शीशराम प्रजापति, लखपत सिंह आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner