Header Ads

भाजपा के जिला संयोजक के साथ पुलिस ने की अभद्रता, घंटों थाने में रखा

चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ उनके पास पहुंचा और जबरन गाड़ी में डालकर थाने ले गया.

भाजपा के पिछड़ा वर्ग के जिला संयोजक डा. उत्तम सिंह प्रजापति को थाना पुलिस ने उनके मेडीकल स्टोर से जबरन उठाकर थाने में लाकर बुरी तरह अपमानित और प्रताड़ित किया। उन्हें कई घंटे तक थाने में बैठाये रखा। पूर्व विधायक हरपाल सिंह सहित कई भाजपा नेता खबर लगते ही कार्यकर्ताओं के साथ तुरंत थाना पहुंचे। जहां इस प्रकरण पर चौपला चौकी इंचार्ज के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। घंटों बाद भाजपा नेता को पुलिस ने रिहा किया।

uttam prajapati gajraula bjp

डा. प्रजापति के मुताबिक वे एक कार्यकर्ता की बाइक के सिलसिले में चौकी पहुंचे थे। वहां इंचार्ज के न मिलने पर वापस अपने मेडीकल स्टोर पर आ गये थे। थोड़ी ही देर में चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ उनके पास पहुंचा और उनसे गाली गलौच की तथा जबरन गाड़ी में डालकर थाने ले गया। उनसे अभद्रता और गाली गलौच की गयी। इतने में हरपाल सिंह, कामेन्द्र सिंह, महेन्द्र सिंह आदि भाजपा नेता भी थाने आ गये। घंटों वाद-विवाद के बाद उन्हें रिहा किया गया।

कैबीनेट मंत्री चेतन चौहान को सूचना दी गयी तथा भाजपा नेता और कार्यकर्ता अमरोहा ग्रीन में समाचार लिखे जाने तक मौजूद थे। पता चला है कि चेतन चौहान ने इस मामले में एसपी को तलब कर इस घटना में संलिप्त चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner