Header Ads

गजरौला में जाट जागरुकता सम्मेलन

सम्मेलन गैर राजनैतिक है तथा जाट समाज को सौहार्दपूर्वक एकजुट करने के उद्देश्य से किया जा रहा है.

समाज को एकजुट कर अपने तथा देश के विकास में रचनात्मक भूमिका को शक्ति प्रदान करने के लिए जाट जागरुकता सम्मेलन होने जा रहा है। छह अगस्त को नगर के बसंत होटल में इस सिलसिले में भारी संख्या में जाट समुदाय के जागरुक लोग एकत्र हो रहे हैं।

jat_samellan_gajraula

सम्मेलन के संयोजक चौ. तेजवीर सिंह ने अपनी युवा टीम के साथ दिल्ली, हरियाणा, पंजाब तथा उत्तर प्रदेश में लोगों से संपर्क बनाकर सम्मेलन में शामिल होने तथा समाज और देश हित में अपने विचार रखने का आग्रह किया है।

tejveer_singh_gajraula
सम्मेलन के संयोजक चौ. तेजवीर सिंह.
यह सम्मेलन पूरी तरह गैर राजनैतिक तथा जाट समाज को सौहार्द पूर्वक एकजुट करने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है। आयोजकों का कहना है कि जाट बिरादरी का गौरवशाली इतिहास रहा है तथा आज भी यह बिरादरी कट्टर देशभक्त है। इस बिरादरी के नवयुवक जहां सीमा पर डटकर देश की सुरक्षा में लगे हैं, वहीं खेतों में अन्न उपजाकर भारत के लोगों का पेट भर रहे हैं। राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय खेलों के सबसे अधिक विजेता इसी बहादुर बिरादरी से हैं। सभी क्षेत्रों में बिरादरी शानदार काम कर रही है लेकिन समाज में अपने ही प्रति जागरुकता के अभाव में हम पिछड़ रहे हैं। ऐसे में हमें आत्म मंथन की जरुरत है। जागरुकता सम्मेलन में जाट समुदाय इसी आशय से जुटेगा।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner