Header Ads

युवा समाजसेवी के कैंप में निशुल्क दवाई वितरण व परीक्षण किया गया

प्रिंस अशोक भड़ाना का उद्देश्य लोगों को रोगमुक्त करना तथा जन-जागरुकता फैलाना है.
prince_ashok_bhadana_health_camp

युवा समाजसेवी प्रिंस अशोक भड़ाना द्वारा क्षेत्र में एक निशुल्क स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया। मेरठ व दिल्ली से आयी चिकित्सकों की टीम ने कई रोगों से ग्रसित मरीजों को देखा तथा स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद उन्हें आवश्यक दवायें देते हुए इलाज संबंधी जानकारी भी दी। गांव पतेई एमन में अशोक भड़ाना समाज कल्याण संस्था द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया था। आसपास के गांवों व दूर-दराज से भारी संख्या में लोग यहां पहुंचे।

prince_ashok_bhadana_health_camp1

प्रिंस अशोक भड़ाना ने कहा कि इस कैंप के माध्यम से वे क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक कर रहे हैं। निशुल्क परीक्षण व दवायें उपलब्ध कराया जा रहा है। उनका उद्देश्य लोगों को रोगमुक्त करना तथा जन-जागरुकता फैलाना है। सफाई आदि पर विशेष जोर देते हुए समाजसेवी प्रिंस भड़ाना ने कहा कि हमारा स्वास्थ्य स्वच्छता पर टिका हुआ है। अपने आसपास गंदगी न होने दें। खुद भी स्वच्छ रहें, दूसरों को भी स्वच्छता के लाभ बतायें। इससे रोग मुक्त समाज बनाने में मदद मिलेगी।

prince_ashok_bhadana_health_camp2

स्वास्थ्य कैंप में डा. अमजद अली, डा. ओमकार, डा. शाकिर, डा. मुरसलीन व डा. जितेन्द्र ने रोगियों का परीक्षण कर स्वास्थ्य संबंधी सलाह दीं। इस दौरान बुखार, खुजली, स्त्री रोग आदि से जुड़े मरीजों को निशुल्क दवायें वितरित की गयीं। साथ ही रोगियों के खून आदि के नमूने परीक्षण को लिए गये जिसकी रिपोर्ट उन्हें कुछ देर बाद सौंप दी गयी।

कैंप में दीपक भड़ाना, मोहित कपासिया, आशीष गुर्जर, सुरेन्द्र सिंह, जगमाल भड़ाना, आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner