Header Ads

सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यों में जुटे मनीष त्यागी

उन्होंने भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि के रुप में एक गीत गाया था जिसे खूब सराहना मिली.

गजरौला के मनीष त्यागी ने पिछले दिनों दिल्ली में भारतीय सैनिक कार्यक्रम में देशभक्ति गीत गाकर सभी का मनोरंजन किया। मनीष काफी समय से सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों से जुड़े कार्य कर रहे हैं। इसके अलावा छात्र राजनीति में भी सक्रिय रहे हैं।

manish_tyagi_gajraula_news

मनीष त्यागी ने बताया कि उन्होंने भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि के रुप में एक गीत गाया था जिसे खूब सराहना मिली। उन्होंने कहा कि वे देश सेवा के लिए हर संभव कार्य करने को तत्पर रहते हैं। समय-समय पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में वे शिरकत करते रहते हैं। स्टेज से उन्हें खासा लगाव है। स्कूली दिनों से ही वे ऐसे कार्यक्रमों में सक्रिय रहे हैं। गजरौला और उसके आसपास भी कई कार्यक्रमों में उन्होंने अपने हुनर का लोहा मनवाया है। जब वे कोई गीत आदि गाते हैं तो दर्शक तालियों से उनका स्वागत करते हैं।

manish_tyagi_gajraula

मनीष त्यागी का कहना है कि सामाजिक कार्यों में भी वे बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं। दीन-दुखियों की सेवा करना अपना फर्ज समझते हैं। बीती सर्दियों में देर रात उन्हें रास्ते में एक वृद्धा मिली जिसे उन्होंने उसी समय कंबल ओढ़ा दिया। त्यागी ने कहा कि उस महिला की आंखों में राहत की खुशी देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner