Header Ads

अंडर-23 में गजरौला के मनु कश्यप का चयन

ओपनर बल्लेबाज मनु कश्यप, दिल्ली स्थित चेतन चौहान क्रिकेट अकादमी में कई माह से प्रशिक्षण ले रहा है.
manu_kashyap_cricketer_gajraula

ज्ञान भारती इंटर कालेज के प्रवक्ता अशोक कश्यप तथा पार्वती पब्लिक जू.हा. स्कूल की प्रधानाचार्या रेखा कश्यप के बेटे मनु कश्यप का चयन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसियेशन कानपुर द्वारा अंडर-23 के ट्रायल के लिए कर लिया गया है। इससे मनु के परिवार सहित नगर के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गयी है।

ओपनर बल्लेबाज मनु कश्यप, दिल्ली स्थित चेतन चौहान क्रिकेट अकादमी में कई माह से प्रशिक्षण ले रहा है। उसने दिल्ली क्रिकेट लीग में भी सफलता के झंडे गाड़े हैं तथा स्कूल-कालेज प्रतियोगिताओं में उसने हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। नगर के कई बुजुर्गों ने उसके उज्जवल और उत्कृष्ट जीवन की मंगलकामनायें की हैं।

ashok_kashyap_rekha_kashyap
अशोक कश्यप (प्रवक्ता, ज्ञान भारती इंटर कालेज) और रेखा कश्यप (प्रधानाचार्या पार्वती पब्लिक स्कूल).

मनु कश्यप के माता-पिता ने इसके लिए जहां अपने बेटे की क्रिकेट के प्रति लग्न तथा उसके कठिन परिश्रम को सफलता का बड़ा कारण बताया। वहीं प्रदेश सरकार में कैबीनेट मंत्री चेतन चौहान द्वारा बेहतर दिशा निर्देशन तथा पूरे सहयोग के लिए उनका आभार जताया है। उनका कहना है कि वह बचपन से ही क्रिकेट के अभ्यास में जुट जाता था। वह अपने साथियों पर हमेशा भारी पड़ता था। इसी से उसके हुनर का पता चलता है। मनु का कहना है कि उसके माता-पिता और भाई-बहन उसे इस दिशा में हमेशा प्रोत्साहित करते रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner