Header Ads

कल्लू के पक्ष में सपा की मजबूत मोरचाबंदी

इससे दलित समुदाय में ऊहापोह की स्थिति है और वह नहीं समझ पा रहा कि वह किधर जाये?

सपा के धुरंधरों ने पालिकाध्यक्ष पद के उम्मीदवार कल्लू सिंह के पक्ष में मोरचा खोल दिया। सपा के कद्दावर नेताओं की एक बैठक इस सिलसिले में सपा के वरिष्ठ नेता राहुल कौशिक के आवास पर हुई। इस बैठक में नगर के सभी वर्गों के कद्दावर लोगों ने भाग लिया तथा सपा उम्मीदवार को जिताने के लिए विभिन्न मुद्दों पर गहन चिंतन कर रणनीति तैयार की गयी।

kallu-singh-gajraula-news

इस समय नगर में सपा के पास जहां जातीय आधार पर सबसे बड़े वोट बैंक दलित वर्ग से कल्लू सिंह उम्मीदवार के तौर पर हैं। वहीं ब्राह्मणों में सबसे बड़े नेता राहुल कौशिक और डा. आशुतोष भूषण शर्मा, दूसरे बड़े मुस्लिम वोट बैंक से उमर फारुख सैफी, हाजी अब्दुल सलाम, पंजाबी सिख समुदाय से स. हरभजन सिंह, जाट समुदाय के सबसे बड़े गोत्र से गजेन्द्र सिंह चाहल, यादव समुदाय से पूर्व जिलाध्यक्ष डा. जितेन्द्र यादव और गुन्नू यादव आदि जोर शोर से सपा उम्मीदवार को मजबूत करने में जुट गये हैं। अग्रवाल समुदाय से भी कई बड़े लोग सपा उम्मीदवार के पक्ष में खुलकर आ रहे हैं।

ये सभी लोग अपनी-अपनी टोलियों के साथ नगर में चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़े हैं तथा जम कर जनसंपर्क के दौरान सपा की नीतियों का बखान कर वोट मांग रहे हैं। ये लोग साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ मुखर हैं तथा सभी वर्गों को सपा के पक्ष में एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं।

इससे दलित समुदाय में ऊहापोह की स्थिति है और वह नहीं समझ पा रहा कि वह किधर जाये?

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner