Header Ads

मतदान निकट आने पर जनसंपर्क में तेज़ी

जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आ रहा है, सभी उम्मीदवारों ने प्रचार अभियान में तेज़ी कर दी है.

हर उम्मीदवार पूरे उत्साह के साथ जनसंपर्क में जुटा हुआ है. उन्हें भरोसा है कि जीत उन्हीं की होगी, इसलिए वे और उनके समर्थक जनता के बीच दावा कर रहे हैं कि अगले पालिकाध्यक्ष का ताज उनके सिर होगा.

अध्यक्ष पद के सभी दावेदारों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी अंशु नागपाल ने समर्थकों सहित फाजलपुर, विजयनगर तथा अतरपुरा में जनसंपर्क कर घर-घर जाकर वोट मांगे। उन्होंने गजरौला को स्मार्ट नगर तथा प्रदूषण मुक्त करने का आश्वासन दिया।

पढ़ें : 'गजरौला को स्मार्ट सिटी बनायेंगे' -नागपाल

nikay-chunav-gajraula-2017

निर्दल उम्मीदवार रोहताश कुमार शर्मा ने अल्लीपुर चौपला, नाईपुरा तथा लक्ष्मीनगर का दौरा कर समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया। उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाकर वोट मांगे तथा शेष रहे काम को इस बार पूरा करने का आश्वासन दिया।

पढ़ें : 'काम के बल पर जीत का भरोसा' -रोहताश शर्मा

निर्दल उम्मीदवार अशोक कश्यप वैसे तो दो वर्षों से लोगों के बीच हाजिरी देते रहे हें, लेकिन मतदान निकट आने पर उन्होंने जनसंपर्क तेज कर दिया है। वे निर्विवाद छवि का हवाला देकर सबको साथ लेकर नगर के चहुंमुखी विकास के लिए वोट चाहते हैं। वे भीड़ के बजाय व्यक्तिगत संपर्क को बेहतर मानते हैं।

पढ़ें : 'शिक्षण सेवाओं का लाभ मिलेगा' -अशोक कश्यप

अनिल गर्ग अपने समर्थकों के साथ जनसपंर्क में जुटे हैं तथा कई स्थानों पर मोहल्ला मीटिंग कर चुके हैं। रालोद जिलाध्यक्ष शूरवीर सिंह ने नगर के किसान-मजदूरों से उनके समर्थन का आग्रह किया है। गर्ग ने अपने कार्यकाल को लोगों को याद कराया तथा ईमानदारी से जनसेवा का वादा किया है।

पढ़ें : 'निष्पक्षता से जनसेवा करुंगा' -अनिल गर्ग

बसपा उम्मीदवार जाफर मलिक ने विजयनगर के दौरे के दौरान कहा कि कुछ लोगों ने चंद दलित नेताओं को धन बल पर खरीद लिया जबकि आम दलित और गरीब मतदाता उनके साथ हैं। मलिक जनसंपर्क में संलग्न हैं। तथा प्रचार तेज कर दिया है।

पढ़ें : दलित-मुस्लिम गठजोड़ की कोशिश -जाफर मलिक

सपा उम्मीदवार कल्लू सिंह सुस्त हैं। उन्हें मजबूरी में टिकट दिया गया है। यहां से सपा के धुरंधर टिकट लेने से पीछे हट गये। सपा नेताओं में से कई दूसरों के प्रचार में गुप्त रुप से संलग्न हैं। वैसे डा. जितेन्द्र यादव खुलकर कल्लू सिंह का प्रचार कर रहे हैं।

पढ़ें : सपा का जातीय गणित मजबूत -डॉ. जितेन्द्र यादव

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner