Header Ads

गजरौला के वार्ड छह से हॉकर नरेश सिंह मैदान में

नरेश सिंह का कहना है कि वे अखबार और गैस लोगों के घर पहुंचाकर वर्षों से उनकी सेवा में संलग्न हैं.

वार्ड छह (शिवपुरी) में सभासद उम्मीदवारों में जनसंपर्क की होड़ शुरु हो गयी है। यहां से दस लोग मैदान में है। अखबार वितरक और रसोई गैस घर-घर पहुंचाने वाले नरेश सिंह का जनसंपर्क सबसे तेज है। उनका कहना है कि वे अखबार और गैस लोगों के घर पहुंचाकर वर्षों से उनकी सेवा में संलग्न हैं। इसलिए वे सबसे एक-एक वोट मांग रहे हैं ताकि सभासद बनकर अपने वार्ड के लोगों की समस्याओं के समाधान की कोशिश कर सकें। उनका कहना है कि मुझे अपने वार्ड की हर दिक्कत का पता है। जबकि कई लोग ऐसे भी हैं जो वार्ड के लोगों से संपर्क तक नहीं रखते और अब चुनाव आने पर उनसे वोट मांग रहे हैं।

naresh-singh-hawker-gajraula

यहां से नरेश सिंह के अलावा मंजू, दीपमाला, शीतल, बबीता, गीता, रामरतन सिंह, राजेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह और मनोज कुमार सहित कुल दस उम्मीदवार मैदान में हैं। वार्ड छह नगर के सबसे उपेक्षित वार्डों में से एक है। यहां विकास का अभाव है जिसका ठीकरा सभासद उम्मीदवार पूर्व चेयरमेन हरपाल सिंह तथा तत्कालीन सभासद के सिर फोड़ रहे हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner