Header Ads

अधीक्षण अभियंता की फटकार से बेअसर एसडीओ | Gajraula Times News

आलोक गोयल बार-बार गजरौला के साथ उपखंडों के जे.इ. तथा एसडीओ को वसूली प्रगति में पिछड़ने पर हड़काते हैं.

पिछली बार वसूली में शीर्ष पर रहा यह विद्युत उपखंड अब पिछड़ गया है। लक्ष्य से बहुत पीछे रहने पर अधीक्षण अभियंता आलोक गोयल एसडीओ तथा जे.इ. के पेंच कसते रहते हैं लेकिन कुछ समय से गजरौला के इन अधिकारियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा वे आराम से हैं तथा बैठे बिठाये आराम से जो उपभोक्ता बिल जमा करने पहुंचा है उसी को निशाना बनाने में संलग्न हैं।

gajraula-electric-power-house

जरुर पढ़ें : बड़े बकायेदारों के बकाये का भार छोटे उपभोक्ताओं पर डाला जा रहा

आलोक गोयल बार-बार गजरौला पहुंचते हैं तथा यहां के साथ ही जिले के तमाम उपखंडों के जे.इ. तथा एसडीओ को तलब कर वसूली प्रगति में पिछड़ने पर उन्हें हड़काते हैं तथा चेतावनी के साथ बड़े बकायेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश भी देते हैं। बड़े बकायेदारों से सांठगांठ करने के कारण यहां वसूली सुस्त है। उनके कनेक्शन काटने के बजाय उनसे मित्रवत व्यवहार ही एसडीओ की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है।

छह हजार से भी कम का बकाया भुगतान करने पहुंचे एक उपभोक्ता को पैसे जमा करने के बावजूद कनेक्शन काटने की धमकी दी गयी तो उसने विधायक राजीव तरारा को उसी समय फोन किया। विधायक के सुधरने और अकारण छोटे जमाकर्ताओं का उत्पीड़न न करने की हिदायत पर एसडीओ बहानेबाजी करने लगा।

न तो अधीक्षण अभियंता और न ही जनप्रतिनिधियों की कोई परवाह करने वाले एसडीओ तथा जे.इ. आराम से अपने ढर्रे पर चलते हुए बिजली विभाग और ईमानदार उपभोक्ताओं को चूना लगाने पर तुले हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...

गजरौला टाइम्स की ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए अपना इ-मेल दर्ज करें :

Delivered by FeedBurner