Header Ads

शिकायतों पर गंभीर नहीं बिजली वाले —कश्यप

sonu kashyap gajraula
भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई के नगर प्रमुख सोनू कश्यप का कहना है कि बिजली विभाग रेलवे स्टेशन रोड के इलाके के नागरिकों की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहा है। यहां ढीले तार, आड़े—तिरछे पोल और अव्यवस्थित लाइनें नागरिकों की मौत का सामान बनने को तैयार हैं परंतु बार—बार आग्रह और शिकायतों के बावजूद समस्या का समाधान करने को अधिकारी तैयार नहीं।

भाजपा नेता का कहना है कि वे मोहल्ले के लोगों के साथ उपरोक्त समस्याओं के समाधान के लिए विभागीय अधिशासी अभियंता के पास उनके कार्यालय गये थे। उन्हें पूरी दिक्कतों से सिलसिलेवार वाकिफ कराया और बताया कि कई बार तार टूटने और वाहनों से भिड़ने पर दुघर्टनायें होती रहती हैं। कभी बड़ी घटना भी हो सकती है अतः तार और खंभों को ठीक किया जाये। बाजार वाले दिन अधिक भीड़ होने से खतरा कई गुना बढ़ जाता है।

कश्यप के अनुसार अभियंता ने आश्वासन दिया था कि समाधान कराया जायेगा लेकिन हुआ कुछ नहीं। वे इससे पूर्व एसडीओ के कार्यालय भी गये, कई चक्करों पर भी वे उपलब्ध नहीं हुए।  मातहतों ने बताया कि वे कार्यालय में कम ही बैठते हैं। इसलिए अधिशासी अभियंता के पास गये थे लेकिन कोरे आश्वासनों के अलावा वहां से भी कुछ नहीं हुआ।

युवा भाजपा नेता ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि थोड़ा और देखते हैं। बात नहीं बनी तो घेराव और प्रदर्शन की योजना है।   

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.