Header Ads

गजरौला वासियों की नाराजगी मोल ले रहे हैं चेयरमेन हरपाल सिंह

गजरौला-वासियों-की-नाराजगी-मोल-ले-रहे-हैं-चेयरमेन-हरपाल-सिंह

स्थानीय निवासी डा. श्याम सिंह, डा. रमाशंकर अरुण, भाजपा नेता सूरजभान गोयल, भगवान सिंह मोगा वाले, सपा नेता स. हरभजन सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह औलख और रामकृष्ण चौहान, व्यापारी प्रमोदी कुमार गर्ग, पूर्व चेयरमेन अनिल कुमार, जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र सिंह, स. अरविन्दर सिंह, अनिल कुमार सिद्धू सहित सैकड़ों प्रतिष्ठित लोगों ने मांग उठाई थी कि नगर के प्रमुख स्थानों पर सार्वजनिक शौचालय बनाये जायें। पेशाबघरों की भी जरुरत है।

कई सभासदों ने भी आग्रह किया था। नगर पंचायत प्रशासन की ओर से इसे हरी झंडी मिलने के बावजूद यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया लगता है।

नगर के जागरुक लोगों ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया था कि बिना जरुरत सड़क निर्माण कर धन की बरबादी की जा रही है जबकि शौचालय जैसी अति आवश्यक चीजों के लिए नगर पंचायत चुप्पी साध रही है। कई सभासदों ने बोर्ड की एक बैठक में प्रवेश द्वार बनवाने की गैरजरुरी तथा धन बरबादी की मांग रखी थी। यह तो अच्छा हुआ कि उसके लिए नगर पंचायत तैयार नहीं हुई। इस मांग का नगर में पुरजोर विरोध है जबकि शौचालयों की मांग चारों ओर से उठ रही है। यदि इस काम में देरी होती है तो लोगों में पहले ही बदनाम नगर पंचायत चेयरमेन की छवि पर और भी बुरा असर पड़ेगा।

चेयरमेन हरपाल सिंह को जनसुविधा की दृष्टि से शीघ्र ही लोगों की जरुरत के मुताबिक काम करना चाहिए।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

जरुर पढ़ें : इस बार चौथे पायदान तक खिसक जायेंगे हरपाल