Header Ads

नगर पंचायत गजरौला में भ्रष्टाचार की मंडलायुक्त से शिकायत

नगर-पंचायत-गजरौला-में-भ्रष्टाचार

नगर पंचायत में व्याप्त धांधलियों और जनता के धन की बरबादी की शिकायतों का सिलसिला जारी है। इस तरह की शिकायत करने वालों की श्रंखला में अब सभासद हरजीत सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने विद्युत उपकरणों में बड़े घोटाले की आशंका विरुद्ध टेंडर प्रकाशित कराने तथा नाला सफाई के नाम पर फालतू धन खर्च दिखाने समेत कई आरोप लगाकर मंडलायुक्त से जांच की मांग की है।

वार्ड बारह के सभासद स. हरजीत सिंह ने नगर पंचायत की शिकायतों से संबंधित मंडलायुक्त को भेजे पत्र में शिकायत की है कि नगर पंचायत ने मरकरी लाइट, एलईडी लाइट, बल्ब तथा अन्य सामान का विज्ञापन जिले से बाहर के संस्करणों में छपवाया गया।

जरुर पढ़ें : गजरौला वासियों की नाराजगी मोल ले रहे हैं चेयरमेन हरपाल सिंह

शिकायती पत्र में नाला निर्माण में अधोमानक सामग्री लगाने और नालों की सफाई आदि में गोलमाल के गंभीर आरोप नगर पंचायत पर लगाये गये हैं। पत्र में मंडलायुक्त से निष्पक्ष जांच की मांग की गयी है। उसी आधार पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराये जाने की मांग भी की गयी है।

गौरतलब है कि नगर पंचायत सभासद अनिल कुमार गर्ग कई बार यहां व्याप्त धांधलियों की मांग कर चुके। नाम को जांच की भी गयी लेकिन न तो किसी को इसका पता चला और न ही किसी के खिलाफ कार्रवाई हुई। कई अन्य लोगों ने भी नगर पंचायत में व्याप्त धांधली की शिकायतें की हैं लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.