Header Ads

हैलीकॉप्टर में वधु लाया किसान का बेटा

हैलीकॉप्टर-में-वधु-लाया-किसान-का-बेटा

एक साल के अंतराल में यहां हैलीकॉप्टर से तीसरी वधु आयी है। यह भी मजेदार बात है कि तीनों ही शादियों में शामिल परिवार ग्रामीण कृषक हैं। हाल ही में गजरौला के निकटवर्ती गांव सुनपुर कलां निवासी हाजी इकराम का बेटा सजर मौहम्मद शादी के दौरान रामपुर जिले के गांव ओसी से दुल्हन को हैलीकॉप्टर में लाया। दोनों ही जगह खेतों में बनाये हैलीपैड का प्रयोग किया गया।

दूल्हा सजर मोहम्मद बैंक कर्मी है तथा दुल्हन आयशा बेगम सरकारी स्कूल की टीचर है। दोनों ही ग्रामीण कृषक परिवारों से ताल्लुक रखते हैं।

हैलीकॉप्टर में सवार होने से पहले इरफान मेवाती और अध्यापक अब्दुल सलाम से पत्रकारों ने इस शादी पर सवाल उठाया तो उन्होंने तपाक से कहा कि यह शादी अमन के शहर अमरोहा और अदब के शहर रामपुर को करीब लाने का प्रतीक है जहां बेगम नूरबानो और सपा के वरिष्ठ नेता भाई आजम खां रहते हैं। दूल्हे ने इसे मां की इच्छा पूरी करना बताया।

इरफान मेवाती और अब्दुल सलाम ने हैलीकॉप्टर को शादी के लिए प्रशासन से स्वीकृति दिलाने में सहयोग के लिए राज्यमंत्री कमाल अख्तर, सांसद कंवर सिंह तंवर, पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल, सपा विधायक अशफाक खां, तथा बसपा नेता हेम सिंह आर्य का आभार व्यक्त किया। रालोद नेता बलवीर सिंह भी शादी में शरीक हुए।

शादी की पूर्व संध्या पर मेव तबके के शीर्ष गांव सुनपुर कलां में ब्लॉक प्रमुख पति चौ. कामेन्द्र सिंह, अशोक चौधरी, सपा नेता असलम चौधरी, तथा बसपा नेता नफीस मेवाती आदि नेतागण मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.