bride who looted people

गजरौला में एक दुल्हन ससुराल वालों को चाय में नशीली दवाई पिलाकर बेहोश करने के बाद हजारों रुपये, कपड़े आदि लेकर फरार हो गयी। सुबह जब परिवार के सदस्यों को होश आया तो अलमारी से 50 हजार रुपये और कपड़े गायब थे। घर का सामान भी अस्तव्यस्त था।

मायापुरी के शिवकुमार ने मुरादाबाद की पूजा से बिजनौर में 29 जून को कोर्ट मैरिज की थी। बताया जाता है कि 30 जून की रात को पूजा ने चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। चाय का सेवन करने के कुछ समय बाद सभी सदस्य बेसुध होने लगे। रात भर वे उसी अवस्था में सोये रहे।

सुबह जब उनकी आंख खुली तो दुल्हन गायब थी। परिवार ने बाद में पाया कि अलमारी में रखे 50 रुपये भी नहीं हैं। बाद में पता चला कि घर से कपड़े व अन्य सामान भी गायब है। उन्हें समझते देर नहीं लगी कि उनके साथ क्या हुआ? लुटेरी दुल्हन ने परिवार को बेहोश कर लूट लिया था।

पहले भी हुई हैं ऐसी वारदातें

गजरौला में पहले भी लुटेरी दुल्हनें अपना काम निबटा पर फुर्र हुई हैं। पिछले साल फाजलपुर में भी एक दुल्हन ने परिवार के सभी सदस्यों को रात में चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था। वह पैसे और घर का कीमती सामान लेकर फरार हो गयी थी। उसका विवाह यहां के किसी मंदिर में संपन्न कराया गया था जिसमें वर और वधु पक्ष की ओर से एक-दो सदस्य ही मौजूद थे। जिस व्यक्ति ने विवाह की मध्यस्थता की थी वह भी बाद में गायब हो गया।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.