Header Ads

राजनैतिक विरासत के सहारे बड़ी तैयारी से मैदान में निरंजन

niranjan singh

जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवार चौ. निरंजन सिंह वार्ड 11 से मैदान में हैं। यहां से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों में वे सबसे युवा हैं। वे जिला पंचायत की सबसे पहली अध्यक्ष रह चुकी अपनी माता इंदिरावती तथा पिता चौ. बलवीर सिंह के लंबे राजनैतिक लाभ और क्षेत्र में कराये विकास कार्यो को जहां अपनी सफलता का सूत्र मानते हैं, वहीं क्षेत्र के युवा वर्ग के भरपूर सहयोग का दावा भी कर रहे हैं। इसी के साथ उनका मानना है कि भ्रमण के दौरान जिस प्रकार से बुजुर्गों का आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है उससे उनकी विजय का रास्ता अभी से साफ हो गया है। खादर क्षेत्र के गांवों के मतदाताओं के रुझान पर निरंजन सिंह का कहना है कि वहां तो बच्चा-बच्चा मेरे साथ है।

एक सवाल के जबाव में निरंजन सिंह ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य बनते ही सबसे पहले इलाके के उन रास्तों को पक्का कराऊंगा जिनकी हालत खराब है। इसी के साथ काम में गुणवत्ता का ध्यान रखा जायेगा। एक-एक गांव से संपर्क रखा जायेगा। लोगों के बीच रहकर उनकी सेवा करुंगा।

चौ. वलबीर सिंह ने भी दावा किया है कि निरंजन सिंह को कुल मतों के आधों से अधिक मत मिलेंगे। हालात उनके बेहद पक्ष में हैं। लोग समर्थन देने स्वयं आ रहे हैं। गौरतलब है कि यहां से तीन अन्य उम्मीदवार भी मैदान में हैं। वे भी जनसंपर्क में हैं तथा सभी ने विजय का दावा किया है।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.