Header Ads

'मैं नारी स्वाभिमान के लिए संघर्ष कर रही हूं' -पायल

payal chaudhary

जिला पंचायत के सबसे चर्चित वार्ड दस की सबसे चर्चित उम्मीदवार पायल चौधरी ने अपने खिलाफ अफवाहें फैलाने वाले तत्वों को अपनी करतूतों से बाज आने की चेतावनी के साथ ही कहा है कि वे इस तरह की बेसिर पैर की बातों से अपने मार्ग से डिगने वाली नहीं। उन्होंने कहा कि वे जिला पंचायत का चुनाव लड़ेंगी और यह वार्ड की जनता के हाथ में है कि वह उन्हें विजय दिलाये।

उल्लेखनीय है कि पायल चौधरी ने टाइम्स को बताया है कि कई तत्व उन्हें चुनावी मैदान से हटाने तथा उनका मनोबल तोड़ने के लिए उल्टी-सीधे मैसेज भेज रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि किसी ने उन्हें पैसे देकर मैदान में उतारा है। क्षेत्र में कई तत्व मौखिक रुप से भी इस तरह का दुष्प्रचार करने में जुटे हैं।

पायल चौधरी ने कहा,‘मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं नारी स्वाभिमान, महिलाओं के हकों के समर्थन और उनके उत्पीड़न तथा पुरुष वर्चस्व के खिलाफ संघर्ष कर रही हूं। मैं स्वयं लैंगिक भेदभाव का शिकार हुई हूं। मेरा उद्देश्य बिल्कुल स्पष्ट है। यही कारण है कि सबको समान हकों के हमदर्द तथा समर्थक नवयुवक मेरी आवाज बनते जा रहे हैं।’

पायल चौधरी ने क्षेत्र की महिलाओं से तो अपने हकों के लिए एकजुट होकर उनकी आवाज बनने का आग्रह किया, वहीं युवा पीढ़ी से रुढ़िवादी परम्परायें तोड़ नये समाज के निर्माण के लिए अपने साथ आने का आहवान किया।

जरुर पढ़ें : पायल पहली महिला उम्मीदवार

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.