Header Ads

अजीत और हरवीर के लिए भाजपा में खींचतान

ajit-harveer-image

सांसद कंवर सिंह तंवर और जिले के पुराने भाजपाईयों में जिला पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों के चयन को लेकर मतभेदों के कारण अनिश्चितता की हालत है। इसी कारण अभी तक भाजपा जिले में मजबूत जनाधार होने के बावजूद उम्मीदवारों का चयन नहीं कर पा रही।

पूर्व सांसद चेतन चौहान तथा भाजपा का जिला संगठन जिस भी उम्मीदवार को मैदान में लाना चाहते हैं, मौजूदा सांसद उसे वीटो कर किसी दूसरे उम्मीदवार को आगे ला रहे हैं।

वार्ड 14 के अजीत चौधरी और हरवीर सिद्धू में से अभी तक पार्टी किसी का भी चयन नहीं कर पायी। अजीत चौधरी भाजपा के अमरोहा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी हैं और एक दशक से अधिक समय से पार्टी से जुड़े हैं जबकि हरवीर सिद्धू एक दम नये हैं, लेकिन सांसद कंवर सिंह तंवर के बहुत करीबी हैं।

जिला इकाई अजीत चौधरी के पक्ष में एकजुट हैं जबकि हरवीर को सांसद का वरदहस्त प्राप्त है। इसी कारण अभी तक यहां से उम्मीदवार का चुनाव नहीं हो सका।

वार्ड 10, 11, 12, 9, 8 या कोई भी हो सभी जगह पूर्व सांसद और मौजूदा सांसद में टकराव है। इससे भाजपा इस चुनाव में विपक्ष को जीत का पूरा मौका दे रही है। सांसद के व्यवहार से लंबे समय से जुड़े अधिकांश कार्यकर्ता आहत हैं, जिसका खामियाजा इस चुनाव में भाजपा भुगतने को खुद-ब-खुद तैयार हो रही है।

जिला पंचायत चुनाव 2015 से जुड़ी सभी ख़बरें पढ़ें >>

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.