Header Ads

राहुल का आभार, हरपाल पर प्रहार

harpal-singh-gajraula-image

जहां गजरौला को नगर पंचायत से पालिका परिषद बनवाने पर वरिष्ठ सपा नेता राहुल कौशिक को स्थानीय लोगों ने धन्यवाद दिया है, वहीं इस काम में अड़ंगा लगाने वाले चेयरमेन हरपाल सिंह तथा उनके हमदर्द सभासदों की जमकर आलोचना की है। ऐसे लोगों का तो यहां तक कहना है कि जिस तरह सभासदों को ठेके देकर नगर के विकास को आये धन का दुरुपयोग किया जा रहा है, उससे तो नगर पंचायत बोर्ड को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाना चाहिए। ऐसे कुछ लोग जल्दी ही मुख्यमंत्री को इस सिलसिले में पत्र भी लिखने पर विचार कर रहे हैं।

palika-gajraula-people
पालिका बनने की ख़ुशी मनाते गजरौला के लोग.
लोगों का कहना है कि ठेकों की कमाई के चक्कर में चेयरमेन और सभासदों ने गजरौला में होने वाले एक अच्छे काम की राह में अवरोध खड़े हैं उसकी सजा उन्हें आगामी चुनाव में दी जायेगी। इन लोगों की मंशा है कि राहुल कौशिक को पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए आगे लाया जाना चाहिए। वे नगर को विकास की राह पर ले जाने में सक्षम हैं।

जरुर पढ़ें : गजरौला बना पालिका परिषद

कौशिक को धन्यवाद देने वालों में गुन्नू सिंह यादव, कमल सिंह, परशुराम, अर्जुन सिंह, राजेन्द्र सिंह, डा. आशुतोष भूषण शर्मा, चौ. करन सिंह, अरविन्द कुमार अग्रवाल, यादराम सिंह तथा फत्तेहपुर की ग्राम प्रधान रीता आदि के नाम शामिल हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.