Header Ads

साजिद अली समेत कई उम्मीदवार हैं वार्ड-12 में

sajid-ali-election

जिला पंचायत वार्ड 12 से युवा सामाजिक कार्यकर्ता साजिद अली सदस्य पद के उम्मीदवार हैं। उनका दावा है कि उन्हें वार्ड के सभी वर्गों के लोगों का समर्थन हासिल है। वे जाटव समाज, मेव समाज, सैफी समाज, तेली तथा खड़गवंशी समाज के साथ ही चौधरी समाज के लोगों से बेहतर संबंध बनाये हुए हैं। सभी के सुख-दुख में हमेशा बराबर के भागीदार रहे हैं। साथ ही सामाजिक समरसता और आपसी भाई-चारे के लिए काम करते आ रहे हैं।

विकास खंड के बसैली गांव निवासी साजिद अली वार्ड से चुनाव लड़ने वालों में सबसे युवा हैं। इस बार जिलेभर में लोगों की पहली पसंद नौजवान ही हैं। साजिद अली समय—समय पर क्षेत्र में शिक्षा,सामाजिक समरसता और मानव अधिकारों से जुड़े मुद्दों पर लोगों को जागरुक करते रहते हैं। इसके लिए वे वर्षों से जगह-जगह सभाओं तथा गोष्ठियों का भी आयोजन करते आ रहे हैं।

उनका कहना है कि लोगों की अपेक्षाओं के मद्देनजर वे पहली बार वार्ड-12 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ना चाहते हैं। उनका उद्देश्य अपने वार्ड की समस्याओं का बेहतर समाधान करना है।

गौरतलब है कि वार्ड 12 से कई लोग मैदान में हैं जिनमें गोविन्द सिंह खड़गवंशी, नफीस मेवाती, रामरक्षपाल सिंह यादव, अब्बास आदि प्रमुख हैं। साजिद अली इनमें सबसे युवा तथा सक्रिय हैं।

जिला पंचायत चुनाव 2015 से जुड़ी सभी ख़बरें पढ़ें >>

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.