Header Ads

अपराध नियंत्रण को 13 दरोगाओं का तबादला

sanjeev-tyagi-SP-amroha

जिले में अपराध नियंत्रण के प्रति एसपी संजीव त्यागी बेहद संजीदा हैं। उन्होंने कार्यभार संभालने के बाद इसके लिए कई ठोस कदम उठाये हैं और वे पूरे जनपद की कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए सभी थाना क्षेत्रों में लगातार पुलिस का मार्गदर्शन कर विशेष दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं। गजरौला थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र यादव का स्थानांतरण कर उन्होंने महकमे को यह संदेश दे दिया है कि वे महत्वपूर्ण थाना क्षेत्रों में कार्यकुशल टीम नेतृत्व चाहते हैं। उन्हें इससे कोई मतलब नहीं कि वह किसी बड़े नेता का रिश्तेदार है।

एसपी ने जनपद की थानेवार स्थिति को पूरी तरह परखकर अपने अधीनस्थ स्टाफ में एक बार फिर व्यापक फेरबदल किया है। इसमें 13 दरोगाओं को स्थानांतरित किया गया है।

अमरोहा कोतवाली के एसएसआई एमपी सिंह को गजरौला थाना, दरोगा देवेन्द्र कुमार को ढबारसी चौकी से अमरोहा कोतवाली, समरपाल सिंह को मूंढाखेड़ा चौकी से अमरोहा कोतवाली, पीआरओ सत्येन्द्र कुमार को प्रभारी जांच प्रकोष्ठ बनाया गया है। मेहर अब्बास को लाइन से आजाद कर जमनाखास की चौकी सौंपी गयी है।

सतीश कुमार को पुलिस लाइन से कैलसा चौकी पर भेजा गया है। यहां से सुरेन्द्रपाल सिंह को जिवाई चौकी भेजा गया है। राजेश कुमार का लाईन से मूंढ़ाखेड़ा चौकी। मुरादाबाद गेट चौकी से मनोज कुमार और डिडौली से दिनेश सिंह को गजरौला भेजा गया है। भंवरपाल सिंह को ऑप्रेशन मुस्कान टीम से बछरायूं तथा सुल्तान सिंह को लाईन से मुस्कान टीम भेजा है। तरुण धीमान को चौकी से ढबारसी भेज दिया है।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.