Header Ads

नोबल स्कूल में तीर्थंकर की कृपा से सेवा संकल्प

नोबल-स्कूल-में-तीर्थंकर-की-कृपा-से-सेवा-संकल्प

नोबल पब्लिक स्कूल में सामाजिक संस्था, सेवा संकल्प के सानिध्य में मुरादाबाद की तीर्थंकर यूनिवर्सिटी के चिकित्सकों ने मुख और दंत परीक्षण शिविर का आयोजन किया। शिविर में अनेक बच्चों और लोगों के परीक्षण के बाद तत्संबंधी विशेष जानकारी और बीमारियों से बचाव के उपाय भी बताये गये। यह पूरी तरह निशुल्क आयोजन था।

सेवा संकल्प विगत 22 वर्षों से निर्धन व असहाय बालक-बालिकाओं एवं महिलाओं के जीवन सुधार के लिए बिना किसी सरकारी अनुदान के सेवारत है।

सेवा संकल्प की ओर से बताया गया कि संस्था ने इस शिविर का आयोजन बच्चों और लोगों के मुंह में होने वाले रोगों के कारण, निराकरण तथा सावधानियां बरतने के उद्देश्य से किया है।

संस्था की सदस्या प्रीति और तनीषा ने बताया कि आगे भी इसी प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन संस्था करती रहेगी। मुंह तथा दांतों की सफाई और रख-रखाव के प्रति सचेत होने से पूरे शरीर को ही निरोग रखने में कामयाबी मिलती है।

शिविर में मुरादाबाद की तीर्थंकर यूनिवर्सिटी से आये डा. डीजे भास्कर, डा. हिमांशु पूनिया, डा. अंकिता, डा. चैतन्य जैन, डा. कृति, डा. चुम्बनी, डा. सुशौरभ, डा. शुभम तिवारी तथा डा. शिल्पी की विशाल टीम ने अपनी सेवायें दीं।

स्कूल की प्रधानाचार्य नवनीत उपाध्याय, प्रबंधक राजीव उपाध्याय और उनके स्टाफ ने इस अवसर पर पूर्ण सहभागिता की।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.