Header Ads

सरिता के लिए भूपेन्द्र का जनसंपर्क

सरिता-के-लिए-भूपेन्द्र-का-जनसंपर्क

जिला पंचायत के वार्ड-10 में सरिता चौधरी के समर्थन में उनके पति भूपेन्द्र सिंह ने जनसंपर्क तेज कर दिया है। कई गांवों में संपर्क के दौरान उन्हें लोगों ने भरोसा दिलाया।

गांव सादपुर में शेखर सिंह, काले सिंह, राजेन्द्र सिंह, नन्हें, मूलचंद, मुन्नू सिंह तथा अनूप सिंह ने बताया कि उन्हें भूपेन्द्र सिंह पर भरोसा है, इसलिए वे सरिता चौधरी को अपना समर्थन दे रहे हैं। उनके गांव के अधिकांश मतदाता बसपा उम्मीदवार के साथ हैं।

महमदी में शिक्षाविद डा. सोरन सिंह ने दावा किया है कि केवल वार्ड-दस में ही नहीं बल्कि अधिकांश वार्डों में बसपा उम्मीदवार मजबूती के साथ लड़ रहे हैं तथा उन्हें अच्छी बढ़त मिलने में कोई दिक्कत नहीं। उम्मीदवार जल्दी घोषित होते तो बसपा उम्मीदवार और भी मजबूत होते। उन्होंने सरिता चौधरी की विजय की आशा व्यक्त की है तथा किसानों से उनके पक्ष में जोरदार समर्थन का आहवान किया।

कुंआखेड़ा में सरिता को समर्थन के लिए भूपेन्द्र सिंह के पहुंचने पर गांव वालों ने उनका जोरदार स्वागत किया तथा उन्हें भरपूर समर्थन का वादा किया। इस मौके पर देवेन्द्र सिंह, सतेन्द्र सिंह, शीशपाल सिंह तथा मूर्ति देवी आदि मौजूद थे।

भूपेन्द्र सिंह यहां से सीधे कटपुरा, लम्बिया, महमदी की मढैया होते हुए धनौरी पूर्व प्रधान महीपाल सिंह के बुलावे पर गांव पहुंचे। यहां स. बलवीर सिंह चाहल, बॉबी सिंह आदि लोगों ने गांव में संपर्क कराया।

महीपाल सिंह के मुताबिक उन्हें गांव में भरपूर समर्थन का आश्वासन मिला।

जिला पंचायत चुनाव 2015 से जुड़ी सभी ख़बरें पढ़ें >>

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.