Header Ads

'एक गुंडागर्दी करती है, दूसरी धोखा देती है’

bsp-leader-nasimudin-sidiqui-at-amroha

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी एवं भारतीय जनता पार्टी ने मिलकर जनता को ठगा है। एक गुंडागर्दी करती है तो दूसरी धोखे में रखती है।

सपा पर निशाना साधते हुए सिद्दीकी ने कहा कि सपा गुंडों का सहारा लेकर सरकार चला रही है। जिला पंचायत चुनाव में उसने धांधली की है तथा बसपा समर्थित कार्यकर्ताओं को पराजित करवाने में पूरा जोर लगाया है।

वहीं उन्होंने भाजपा पर भी आरोप लगाया कि उसने अच्छे दिनों का जनता से वादा किया था। वादा निभाया नहीं और जनता आज बदहाल है। भाजपा से देश का भरोसा उठ गया है।

राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रही चर्चा का जिक्र करते हुए वे बोले कि इससे देश का माहौल खराब हो रहा है।

बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव की तैयारी में वे कोई कसर न छोड़ें। चुनाव में झूठे वादे करने वालों, गुंडों को सबक सिखाने की बारी है।

कार्यक्रम अमरोहा के हिल्टन कान्वेंट विद्यालय में आयोजित हुआ था। कार्यक्रम में पार्टी के सभी बड़े और छोटे नेता मौजूद रहे।

बसपा की सदस्यता ग्रहण करायी
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांकर सराय के पूर्व प्रधान अफजल अहमद, रायपुर खुर्द के पूर्व प्रधान बब्बू को बसपा की सदस्यता ग्रहण करायी। साथ ही लताफ हुसैन, अरमान तुर्की, चौ. हनी आदि को पार्टी में शामिल किया।

-टाइम्स न्यूज अमरोहा.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.