Header Ads

राहुल फिर दिखे मोदी पर आक्रामक

rahul-gandhi-says-about-narendra-modi

राहुल गांधी पिछली बार आक्रामक हुए थे तो राजनीतिक हलकों में कुछ चौंके थे। कुछ ने इसे यूं ही कहा था तो कुछ को लगा था कि सही हो रहा है।

इस बार फिर एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी के सत्ता में आने पर सिर्फ शब्द सुनने को मिले, लेकिन हुआ कुछ नहीं।

यह कहने में कुछ भी गलत नहीं कि राहुल उस तरह से प्रभावित नहीं कर सकते जिस अंदाज में पीएम अपनी बात रखते हैं। दूसरी बात यह कि राहुल आक्रामकता कितनी भी दिखायें, वह उनमें कम ही झलकती है।

दूसरी ओर पीएम नरेन्द्र मोदी के तेवर गर्म होने पर गर्म दिख सकते हैं और नर्म होने पर नर्म। मगर जब बातों को हकीकत करने की बात हो तो राहुल का वार सही साबित होने लगता है।

राहुल ने फिर से पीएम पर तंज कसा कि अच्छे दिन, स्वच्छ भारत, स्मार्ट सिटी शब्द बनकर रह गये। भारत की जनता को मिला कुछ नहीं।

सेल्फी पीएम की चर्चा हर बार की जाती है। मोदी चाहें कुछ भी कहें, लेकिन सेल्फी पर चर्चा होनी ही है। राहुल बोले कि आजकल सेल्फी के दिन हैं और लोग परेशानी में हैं।

इंटक के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने पीएम मोदी की खूब आलोचना की। साथ ही यह भी याद दिलाया कि केन्द्र सरकार श्रमिकों के कानून को कमजोर कर रही है। वह मजदूर वर्ग को बेहाल करना चाहती है।

-टाइम्स न्यूज.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.