Header Ads

रेनू के नाम पर महबूब राजी

renu-chaudhary-election-candidate-for-samajwadi-party-from-amroha

अमरोहा जिला पंचायत के लिए अध्यक्ष पर उम्मीदवारी के लिए पूर्व मंत्री चौ. चन्द्रपाल सिंह की पुत्रवधु रेनू चौधरी का रास्ता कैबिनेट मंत्री महबूब अली की सहमति से साफ हो गया है। इस सिलसिले में यहां जुबिलेंट लाइफ साइंसेज लि. के गेस्ट हाउस में सपा हाइकमान द्वारा भेजे प्रभारी साहब सिंह सैनी ने महबूब अली, कमाल अख्तर और चन्द्रपाल सिंह से देर तक बात की और रेनू चौधरी के लिए वे आपसी सहमति बनाने में सफल रहे।

mehboob-ali-chanderpal-singh-kamal-akhtar

महबूब अली और कमाल अख्तर मिलकर रेनू चौधरी को विजयी बनाने के लिए तैयार हो गये। सपा की ओर से दूसरी कोई भी दावेदारी नहीं होगी।

renu-chaudhary

इस वार्ता में जिलाध्यक्ष विजयपाल सैनी भी मौजूद थे। जबकि हाइकमान के प्रतिनिधि के रुप में आये सांसद साहब सिंह सैनी ने दोनों मंत्रियों और पूर्व मंत्री से अलग-अलग बात की और बाद में प्रेस को बताया कि रेनू चौधरी के नाम पर महबूब, कमाल तथा चन्द्रपाल तीनों की सहमति बन चुकी। ये तीनों मिलकर रेनु चौधरी का नामांकन तो करायेंगे ही, साथ ही उन्हें विजयी बनाने में भी एकजुटता का परिचय देंगे।

पढ़ें : चन्द्रपाल के लिए सभी दांवपेच लगाये नागपाल ने

बसपा की ओर से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए दो पर्चे खरीदे गये हैं जबकि अब सपा की ओर से रेनू चौधरी का नामांकन कराया जायेगा। वैसे सपा नेताओं की एकता से अब जिला पंचायत पर सपा का कब्जा होने में कोई सन्देह नहीं।

-गजरौला टाइम्स ब्यूरो.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.