Header Ads

सोनू खुलकर औलख के पक्ष में

sonu-kashyap-and-surendra-aulakh-bjp-gajraula

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष सोनू कश्यप ने पार्टी के नगर मंडल प्रमुख के लिए सुरेन्द्र सिंह औलख के समर्थन में प्रस्ताव किया है। उन्होंने औलख को बहुत ही कर्मठ तथा समर्पित कार्यकर्ता करार देते हुए हमारे मुख्यालय पर उपस्थित होकर अपना मंतव्य स्पष्ट किया।

कश्यप का कहना है कि जनता के बीच जाकर पार्टी के लिए काम करना और अपने कारोबार को गौण रखकर भाजपा को प्रमुखता देना सुरेन्द्र सिंह औलख का मिशन रहा है। वे किसी नेता विशेष के बजाय पार्टी को महत्व देते रहे हैं तथा तीन वर्ष का उनका नगर मंडल प्रमुख का कार्यकाल बहुत ही बेहतर रहा है। ऐसे में सुरेन्द्र जी के अलावा इस पद के लिए और कोई बेहतर नाम हो ही नहीं सकता।

जरुर पढ़ें : औलख के दूसरे मौके के खिलाफ हैं कश्यप

कश्यप ने लोकसभा, विधानसभा, नगर निकाय तथा अब पंचायत चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि उनके आवास पर इस दौरान कार्यकर्ताओं और नेताओं का जमघट लगा रहा। जिनकी आवभगत और सेवा में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। यही कारण था कि थाना चौक के पार्टी कार्यालय के बजाय लोग सुरेन्द्र औलख के आवास पर जाना पसंद करते हैं। एक तरह से उनका आवास ही असली कार्यालय बन गया है।

कश्यप ने यह भी बताया कि सुरेन्द्र सिंह में लोगों को साथ जोड़ने के वे सभी गुण हैं जो एक कुशल मानवीयता की पहचान हैं तथा नेतृत्व करने की क्षमता उनमें स्वस्फुटित है।

उल्लेखनीय है कि औलख नगर मंडल अध्यक्ष का तीन वर्षीय कार्यकाल पूरा कर चुके। नयी चुनावी प्रक्रिया के तहत वीर सिंह भगतजी और सुरेन्द्र सिंह औलख अगले तीन साल के लिए अध्यक्ष पद के दावेदार हैं।

भगतजी ने भी हमें बताया कि लोग नयी पंक्ति से ही अध्यक्ष के पक्षधर हैं। उनका इशारा उनकी अपनी ओर ही था।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.