Header Ads

'सुन्दर और सुविधाजनक नगर हो गजरौला'

'सुन्दर और सुविधाजनक नगर हो गजरौला' डा. आशुतोष भूषण शर्मा

नगर पालिका परिषद के सभासद डा. आशुतोष भूषण शर्मा ने कहा है कि वे हमेशा किसी भेदभाव के समग्र विकास के पक्षधर हैं। वे पेशे से चिकित्सक होने के नाते किसी जाति, वर्ग, लिंग अथवा वर्ण पर ध्यान दिये बिना केवल जनसेवा को महत्व देते हैं। हमारे पास जो भी मरीज आता है, हम उसे स्वस्थ करने के लिए पूरा प्रयास करते हैं।

उन्होंने बताया कि वे सार्वजनिक जीवन में भी इसी धारणा के आधार पर चलते हैं। यही कारण है कि वार्ड सभासद चुने जाने के बाद उन्होंने हमेशा यह प्रयास किया है कि लोगों की दिक्कतें दूर होनी चाहिए और विकास के नाम पर आये धन का सदुपयोग हो।

पालिकाध्यक्ष के दायित्व का भी इसी तरह निर्वहन करेंगे

डा. शर्मा ने कहा कि यदि भविष्य में लोगों ने उन्हें पालिकाध्यक्ष का दायित्व सौंपा तो वे उसे भी इसी तरह निर्वहन करेंगे। वे खानदानी समाजसेवी हैं, इसलिए मानवीय गुण उनके रक्त में विद्यमान हैं।

यहां एक बेहतर मॉडल और ब्लू प्रिंट तैयार कर नगर को सुन्दर और सुविधाजनक बनाया जा सकता है


एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि गजरौला में बेहतरीन विकास है। जबकि यहां एक बेहतर मॉडल और ब्लू प्रिंट तैयार कर नगर को सुन्दर और सुविधाजनक बनाया जा सकता है। उन्हें मौका मिला तो वे लोगों को वांछित सुविधायें उपलब्ध कराने में पीछे नहीं रहेंगे।

उन्होंने किसी भी चेयरमेन की आलोचना से परहेज किया तथा कहा कि दूसरों की आलोचना के बजाय कुछ बेहतर करके दिखाने को वे हमेश महत्व देते हैं।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.