Header Ads

गजरौला में कौन लूट रहा है ई-रिक्शा?

e-rickshaw-loot-in-gajraula

गजरौला में दो दिन में दो ई-रिक्शा लूट लिये गये। दोनों कहानियां एक तरह की थीं। पीड़ितों को बेहोश करने के बाद लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया।

सोमवार और मंगलवार के दिन गजरौला में दो ई-रिक्शा चालक हाइवे किनारे बेहोश पाये गये। उनके ई-रिक्शा लूट लिये गये थे। साथ ही उनके पास जो नकदी मौजूद थी उसे भी लुटेरे अपने साथ ले गये।

अल्लीपुर चौपला के कासिम ने कहा कि उसके पास 11 बजे के करीब तीन युवक आये और उन्होंने नाईपुरा चलने की बात की। उन्होंने थोड़ी देर बाद उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। युवक उसे मोहम्मदाबाद हाइवे के पास खाई में फेंक कर चले गये।

राह चलते लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को सूचना दी। कासिम का रिक्शा गायब था और उसके पास जो 1200 रुपये की नकदी दी वह भी नहीं मिली।

hanif-e-rickshaw-wala-gajraula
दूसरा मामला उससे अगले दिन घटा जब शाहपुर के हनीफ के पास तीन युवक आये। उन्होंने भी उससे नाईपुरा चलने की बात कही। भानपुर फाटक के पास उसे चाय पिलायी जिसके बाद हनीफ अपनी सुधबुध खो बैठा। बेहोशी की हालत में उसे भी हाइवे किनारे एक खाई में फेंक दिया गया।

बाद में उसे कुछ लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। हनीफ का ई-रिक्शा तथा करीब 4000 रुपये गायब हुए हैं।

ई-रिक्शा लूट के दोनों मामले एक तरह के

दोनों मामले एक तरह से अंजाम दिये गये। तीन युवक आते हैं और नाईपुरा चलने की बात करते हैं। फिर कुछ दूरी पर रिक्शा चालक को नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया जाता है। बाद में रिक्शा लूट फरार हो जाते हैं।

पुलिस भी चकरा गयी है कि कौन ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहा है। लगता है कि गजरौला में भी ई-रिक्शा चोर गिरोह घूम रहा है जो मौका देखते ही घटना को अंजाम देता है।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.