Header Ads

नकली मुसलमान और डीएनए टेस्ट

नकली मुसलमान और उनका डीएनए टेस्ट

भाजपा के पास ऐसे नेता हैं जो समय-समय पर अपनी जुबान को काबू से बाहर करने में माहिर हैं। सबसे पहले नाम उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का आता है जो मुख्यमंत्रियों को नकली मुसलमान तक कहने से नहीं चूके। साथ में उन्होंने मुसलमानों के डीएनए टेस्ट तक की बात कर डाली।

मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मुसलमान सीधे रास्ते पर चलने को तैयार है। उन्हें राह से भटकाने के लिए नकली मुसलमान बैठे हैं।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नकली मुसलमान की उपाधि दे डाली। साथ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को भी उसी से नवाज दिया।

साक्षी महाराज की फिसली हुई जुबान

सबसे बड़ी बात जो साक्षी महाराज की फिसली हुई जुबान ने कह डाली कि मुसलमानों का डीएनए टेस्ट कराने पर वे हिन्दू ही निकलेंगे।

असहिष्णुता पर साक्षी महाराज अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने से भी खुद को रोक नहीं पाये। कुत्ते शब्द का इस्तेमाल बेफिक्री से कर डाला।

साक्षी का राम मंदिर आलाप

भाजपा के सांसद ने राम मंदिर बनवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार 2019 तक राम मंदिर का निर्माण करवायेगी। मध्य प्रदेश के मुसलमानों पर उन्होंने कहा कि वहां के 6 लाख मुसलमानों ने राम मंदिर निर्माण के लिए हस्ताक्षर किये हैं।

भाजपा के नेता फिर से मर्यादा को ताक में रखकर बातें करने में जुटे हुए हैं। विपक्ष ने पहले भी आरोप लगाये हैं कि भाजपा के पास जब मुद्दों का अकाल पड़ता है तो वह इस तरह की बातें करती है।

रही बात राम मंदिर की तो उसके निर्माण का मुद्दा मौके-मौके पर भुनाने में भाजपा कभी पीछे नहीं रही।

-मोहित सिंह.