Header Ads

सरस्वती में वृक्षारोपण के साथ नव वर्ष का स्वागत

सरस्वती-में-वृक्षारोपण

नव वर्ष के शुभारंभ पर सरस्वती शिशु मन्दिर जू.हा. स्कूल में पेड़ लगाकर अध्यापकों ने पर्यावरण सुरक्षा के प्रति जागरुकता का परिचय दिया। इस मौके पर नव वर्ष बधाई पत्र प्रतियोगिता का आयोजन कर एक दूसरे को शुभकामनाओं का आदान प्रदान भी किया।

प्रबंधतंत्र की मौजूदगी में स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए प्रधानाचार्या ममता अग्रवाल ने वृक्षारोपण के महत्व तथा पर्यावरण की सुरक्षा के प्रति जागरुकता के बारे में अवगत कराया।

उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक पेड़ लगाये जायें तथा जन संरक्षण भी समय की जरुरत है। उन्होंने बच्चों से स्वच्छता पर ध्यान  देने का आग्रह किया और घर तथा विद्यालय में स्वच्छता रखने के प्रति सचेत किया।

प्रबंधक राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि पर्यावरण प्रदूषण वैश्विक समस्या बन गया है। हमारे जैसे उन्नतिशील देश में इस पर गहन चिन्तन चल रहा है। इसके लिए जन जागरण और जागरुकता की बहुत जरुरत है।

उपप्रबंधक संजय कुमार सिंघल और कोषाध्यक्ष कपिल कुमार सिंघल ने भी विचार व्यक्त किये। इस मौके पर चार कम्प्यूटर प्रयोगशाला का उद्घाटन भी प्रबंधक मंडल द्वारा किया गया। सभी अध्यापक, अध्यापिकायें तथा कई गणमान्य भी मौजूद थे।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.

गजरौला टाइम्स के ताज़ा अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें.

Mail us at : gajraulatimes@gmail.com