Header Ads

असम में राजनीति : '400 से 40 पर आ गये और मोदी को काम नहीं करने दे रहे’

प्रधानमंत्री-नरेन्द्र-मोदी

असम में राजनीति को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरमा दिया। उसकी गरमी पूरे देश में महसूस की गयी। खासतौर पर कांग्रेस खेमे में इसे लेकर बहुत तीखापन देखा गया।

भारतीय जनता पार्टी असम में चुनाव जीतने की पूरी कोशिश में है। उसे लगता है कि जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत उनकी होगी।

पीएम मोदी ने असम में चाय बागान में काम करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक परिवार उनसे बदला ले रहा है। उस परिवार के सदस्य संसद नहीं चलने देना चाहते। वे हमसे 2014 की लोकसभा हार का बदला संसद की कार्यवाही ठप्प करके ले रहे हैं।

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उनकी नकारात्मक राजनीति उन्हें 400 से 40 पर ले आयी, लेकिन वे अभी भी मोदी को काम नहीं करने देना चाहते। उनका षड़यंत्र सरकार को कई अहम बिलों को देश हित में लाने से रोक रहा है।

नरेन्द्र मोदी का साफ निशाना गांधी परिवार पर था। उन्होंने जमकर गांधी परिवार की आलोचना की।

भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रही। जबकि कांग्रेस कह रही है कि उन्होंने संसद को नहीं रोका बल्कि वे तो मुद्दों पर बहस चाहते हैं।

मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस के अलावा विपक्ष के सभी दल संसद की कार्यवाही के पक्ष में हैं। संसद न चलने से देश का विकास बाधित हो रहा है। कई महत्वपूर्ण बिल पास नहीं हो रहे।

असम में विधासभा चुनाव की तेजी से वहां पीएम मोदी की यह सभा बहुत मायने रखती है।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम के लिए मोहित सिंह.