एक्सप्रेस गाड़ियों के ठहराव को लेकर दैनिक रेल यात्री यूनियन के सदस्य सांसद के आवास तक पहुंचे

dainik-rail-yatri-union-amroha
ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर दैनिक रेल यात्री यूनियन की सुनवाई नहीं हो रही। समिति के सदस्य लंबे समय से रेलवे स्टेशन पर पद्मावत और फैजाबाद एक्सप्रेस के ठहराव की मांग कर रहे हैं।

दैनिक रेल यात्री यूनियन की मांगों पर आश्वासन मिलते रहे हैं, लेकिन आश्वासन धरे ही रह गये। यूनियन के अध्यक्ष अभिषेक शर्मा की अगुवाई में उन्होंने सांसद कंवर सिंह तंवर के झनकपुरी आवास पर धरना दिया। सांसद उन्हें नहीं मिले, लेकिन वे नारेबाजी करते रहे।

यूनियन के सदस्यों की मांग है कि पद्मावत और फैजाबाद एक्सप्रेस का ठहराव होना चाहिए। इससे व्यापारी वर्ग को बड़ी राहत मिलेगी। साथ ही दूसरी यात्रियों की समस्या भी सुलझ जायेगी।

उन्होंने सांसद कंवर सिंह तंवर से ज्ञापन के द्वारा संसद में ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाने की मांग की है।

पूर्व में दैनिक रेल यात्री यूनियन ने आमरण अनशन की चेतावनी दी थी। वे आमरण अनशन पर बैठे भी थे, लेकिन उन्हें आश्वासन दिया गया और अनशन टूट गया था।

उससे पहले रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के चोटीपुरा गुरुकुल में आगमन पर भी उन्होंने अमरोहा रेलवे स्टेशन पर भारी नारेबाजी और प्रदर्शन किया था। उनसे भी ट्रेनों के ठहराव की मांग की थी।

सांसद कंवर सिंह तंवर के आवास पर ही पहुंच गये इस बार यूनियन के कार्यकर्ता। यहां भी उन्हें सांसद के न मिलने पर भाजपा के जिलाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपना पड़ा।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.

No comments