Header Ads

'केन्द्र सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचायें भाजपा कार्यकर्ता’

अमरोहा-जिलाध्यक्ष-ॠषिपाल-नागर
अमरोहा जिले में सगठन को मजबूती को भाजपा जोरशोर से जुटी हुई है। उन्हें भरोसा है कि भ्रमण से और कार्यकर्ताओं को समझाने से भारतीय जनता पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव तक बहुत मजबूती मिल जायेगी। पार्टी अपनी सफलता के लिए प्रयासरत है।

भाजपा के अमरोहा जिलाध्यक्ष ॠषिपाल नागर ने गजरौला में चेयरमेन हरपाल सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती उसकी बूथ सक्रियता में है। पार्टी कार्यकर्ता सक्रिय होकर काम करें।

नागर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की किसानों के प्रति कोशिशों की बात भी कही। उन्होंने किसान विकास बीमा योजना के बारे में बताया।

इस दौरान सुरेन्द्र औलख, वीर सिंह भगतजी, विजय पंवार, मनजीत, रोहित सैनी, हरवीर गुर्जर, रामवीर गुर्जर, गुरबजन सिद्धू, आदि मौजूद रहे।

हसनपुर में भी जिलाध्यक्ष ॠषिपाल नागर ने भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे केन्द्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचायें। भारत सरकार द्वारा जो विकास कार्य किये जा रहे हैं उनकी जानकारी लोगों को दें।

विधानसभा चुनाव की तैयारी में अमरोहा जिले में भाजपा ने अभियान छेड़ा हुआ है। पार्टी के साथ कितने लोग जुड़ रहे हैं, इसके विषय में आयोजन में पहुंचकर स्पष्ट हो जाता है। चर्चा है कि भाजपा के कार्यकर्ता उतनी सक्रियता से काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष ॠषिपाल नागर पूरी ताकत के साथ संगठन की मजबूती पर जोर देने में जुटे हैं।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.