Header Ads

ललित हत्याकाण्ड : खुलासा नहीं होने से व्यापारियों में रोष, बाजार बन्द करने की चेतावनी

lalit-agarwal-murder-gajraula

गजरौला के प्रतिष्ठित कारोबारी ललित कुमार अग्रवाल की निर्मम हत्या का खुलासा पुलिस एक सप्ताह में भी नहीं कर सकी। इस घटना से लोगों, विशेषकर व्यापारी समुदाय में भारी आक्रोश है। पुलिस प्रशासन की उदासीनता से लोग बहुत नाराज हैं। महाजन बस्ती में लोगों ने एकत्र होकर घटना के शीघ्र खुलासे के साथ ही दोषियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस सिलसिले में बाजार बंदी के साथ आंदोलन छेड़ने की भी चेतावनी दी गयी है।

ललित-हत्याकाण्ड

पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल ने ललित कुमार के घर आकर उनके बड़े भाई विजय अग्रवाल से बात की तथा पुलिस से शीघ्र खुलासा कर आगे की कार्रवाई करने को कहा। नागपाल के एक दिन बाद सांसद कंवर सिंह तंवर को भी फुर्सत मिली। वे यहां आये, मृतक के परिवार से मिले और चले गये। जबकि लोगों में इस बात को लेकर गहरी नाराजगी है कि क्षेत्र में मंत्रियों, सत्ता पक्ष के विधायकों और दूसरे नेताओं की भरमार है फिर भी मृतक परिवार की सुध तक लेने वे लोग नहीं आये।

क्षेत्रीय विधायक एम. चन्द्रा के भी दर्शन दुर्लभ हैं। लोगों का कहना है कि पद मिलते ही स्वागत कराने को सारे नेता आते हैं लेकिन पुलिस प्रशासन की लापरवाही और उदासीनता की ओर कोई ध्यान नहीं देता। सत्ता पक्ष के नेताओं की खामोशी पर लोग सवाल उठा रहे हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.