Header Ads

नौगांवा विधायक अशफाक खां बोले : 'अखिलेश सरकार हर तबके की मदद कर रही है’

ashfak-khan-naugawan

नौगांवा सादात के विधायक अशफाक खां ने कहा है कि समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर चलती है। पार्टी की ओर से प्रदेश में हर तरह से जनता का ख्याल रखा जा रहा है।

हसनपुर के बहादुरपुर गांव में बोलते हुए सपा विधायक अशफाक खां ने कहा कि अखिलेश सरकार गरीब, पिछड़ों, मजदूरों, सबकी मदद कर रही है।

अशफाक खां ने बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में फर्जी मुकदमे दर्ज होते थे, जबकि सपा सरकार ऐसा नहीं करती। सपा सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है।

सपा विधायक ने कहा कि उन्होंने जो चुनाव के समय वादे किये थे, उन्हें पूरा किया है। नौगांवा तहसील बनाने की जो बात वे पहले कह चुके थे, अब वह हकीकत बनने जा रही है। उनके अनुरोध पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नौगांवा को तहसील का दर्जा दे दिया है। जल्द नौगांवा तहसील बन जायेगी।

अशफाक खां ने एमएलसी चुनाव में परवेज अली को वोट देकर विजय दिलाने की वहां मौजूद लोगों से अपील की। इसके साथ उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर सड़क की मरम्मत और पक्की सड़क बनवाने का भी आश्वासन दिया। अशफाक ने हैंडपंप लगवाने का भी आश्वासन दिया।

इस दौरान महेन्द्र सिंह, रविकरण सिंह गहलौत, ग्राम प्रधान पति देवराज सिंह, राजेश कुमार, चन्द्रपाल सिंह, पीतम सिंह, चमन सिंह, वीर सिंह, जगवीर सिंह, कृपाल सिंह, चरन सिंह, अंकुर सिंह, आदि मौजूद रहे।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम हसनपुर.