Header Ads

देश विरोधी बातें सुनकर भाजपा के विवादित विधायक ओपी शर्मा का खून खौल उठता है

omprakash-sharma-bjp-delhi

जेएनयू मुद्दे पर मारपीट के आरोपों में घिरे भाजपा के विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने एक साक्षात्कार में कहा है कि वे देशभक्त हैं और देश के खिलाफ जो बोलेगा, वे उसका पूरे जोर से विरोध करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि देश विरोधी बातें सुनकर उनका खून खौल उठता है।

ओपी शर्मा ने कहा कि देश विरोधी नारेबाजी की गयी थी। दूसरी पार्टियां देश विरोधी ताकतों के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि देशभक्त होने की वजह से उनका खून खौल उठता है। देश को गाली देने वाले को देश विरोध कहा जायेगा।

दिल्ली के विश्वास नगर से ओपी शर्मा विधायक हैं। हाल में उनके द्वारा एक सीपीआइ कार्यकर्ता से मारपीट की गयी थी। उसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया था। बाद में वे जमानत पर रिहा हो गये थे।

ओपी शर्मा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और राहुल गांधी भी उन लोगों का समर्थन कर रहे हैं जिन्होंने देश विरोधी बात की थी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वे बोले कि वे लोग राजनीति करें लेकिन ऐसी राजनीति न करें जिससे देश विरोधी ताकतों को बल मिले।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार के विकास कार्यों से तिलमिला गयी है। वह देश विरोधी ताकतों का समर्थन कर रही है ताकि भाजपा को केन्द्र से हटाया जा सके।

ओपी शर्मा के मामले में भाजपा बुरी तरह घिर गयी है। साथ ही जेएनयू मसला बहुत विवादित हो चुका है। आनेवाला बजट सत्र भी हंगामेदार होने वाला है।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम के लिए अमित कुमार.