Header Ads

रेनू चौधरी ने महिला और विकास की बात की, चन्द्रपाल ने सपा की उपलब्धियां बताईं

renu-chaudhary-zila-panchayat-adhyaksh

अमरोहा की जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू चौधरी का सम्मान कार्यक्रम जारी है। जिले में जगह-जगह गांवों आदि में उनके सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री चौ. चन्द्रपाल सिंह भी मौजूद रहते हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू चौधरी ने मंडी धनौरा के अम्हेड़ा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि महिलाओं को आगे आना होगा। उन्हें समाज को बदलने के लिए अपने कदमों को गति देनी होगी। इससे एक बेहतर समाज का सपना साकार हो सकेगा। यही स्वस्थ और सफल समाज की मजबूती का आधार है।

रेनू चौधरी ने कहा,'हमारे सामने बहुत चुनौतियां हैं। आप सभी का साथ चाहिए ताकि विकास की यात्रा में इन चुनौतियां का सामना आसानी से किया जा सके। बिना आप लोगों के सहयोग के विकास कार्य नहीं हो सकते।’

चौ. चन्द्रपाल सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया है। पार्टी की नीतियां स्पष्ट हैं और वह सभी के विकास की बात करती है। चुनाव के दौरान जो वादे किये गये थे, वे पूरे हुए हैं। अगले चुनाव में भी समाजवादी पार्टी की विजय होगी।

इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख महाराज सिंह, ग्राम प्रधान भूदेव सिंह, करन सिंह, पीतम सिंह, योगेश कुमार, अरुण शर्मा, साबरी बेगम, सतेन्द्र सिंह, आदि मौजूद रहे।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम मंडी धनौरा.