Header Ads

समाजवादी नेताओं ने कहा : 'अखिलेश सरकार के बजट से सभी को मिलेगा लाभ’

अखिलेश-सरकार-का-बजट

समाजवादी पार्टी के नेताओं का कहना है कि अखिलेश सरकार का बजट बहुत अच्छा बजट है। यह बजट प्रदेश के लोगों के हित में बनाया गया बेहतर बजट है। इससे आने वाले दिनों में प्रदेश का पहले से अधिक विकास होगा तथा जो सपना अखिलेश यादव ने प्रदेश को उत्तम बनाने का देखा है वह साकार होगा।

अमरोहा में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विजयपाल सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने इस बार बहुत उम्दा बजट पेश किया है। यह हर वर्ग के लिए है। इससे सभी को लाभ पहुंचेगा।

किसानों की बात पर विजयपाल सिंह ने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार हमेशा गंभीर रही है। उनको ध्यान में रखकर बजट बनाया गया है। किसानों को यकीनन इस बजट से फायदा मिलेगा।

विपक्षी पार्टियों का कहना है कि अखिलेश यादव के इस कार्यकाल के आखिरी बजट ने निराश किया है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व एमएलसी डा. हरि सिंह ढिल्लो का कहना था कि अखिलेश सरकार के इस बजट ने किसानों को लालीपाप थमा दिया है। आगामी विधानसभा चुनावों की वजह से ही बजट में किसानों की थोड़ी-बहुत बात की गयी है।

बसपा के जिलाध्यक्ष शेर सिंह बौद्ध ने कहा है कि महज घोषणायें करने से विकास नहीं किया जा सकता। सरकार को जनता चुनाव में बता देगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुखराज सिंह का कहना है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मेडिकल कॉलेज खोलने की बात नहीं की गयी। साथ ही यहां के लिए कृषि विश्वविद्यालय की बात हुई जबकि यहां इनकी बहुत जरुरत है।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम अमरोहा.