Header Ads

यूपी के कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर के पिता के घर फिर से चोरी, इस बार ज्यादा सामान ले गये चोर

kamal-akhtar-cabinet-minister

उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर के पिता के घर भी चोरी हो गयी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमरोहा जिले में चोर और लूट की घटनाओं को किस बेखौफ ढंग से अंजाम दिया जा रहा है। जब मंत्रियों के घर सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा?

सबसे बड़ी बात यह है कि कमाल अख्तर के पिता के यहां यह पिछले तीन महीने में दूसरी चोरी की घटना है। उससे पूर्व दिसंबर माह में भी उनके घर में घुसकर चोर 15 हजार रुपये की राशि ले उड़े थे।

हसनपुर के मोहल्ला लाल बाग में खाद्य एवं रसद मंत्री कमाल के पिता नफीसुद्दीन अहमद रहते हैं। वे अलग रहते हैं। पिछले दिनों नफीसुद्दीन ने अपनी आंखों का ऑपरेशन करवाया था। रात में वे अपने बेटे कमाल अख्तर के कैंप कार्यालय में ठहर गये थे। जब वे लालबाग स्थित अपने घर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था।

बताया जा रहा है कि घर से एक एलइडी टीवी, डीवीडी प्लेयर, सैट टॉप बॉक्स, एक घड़ी, चांदी के छह सिक्के सहित अन्य सामान चोरी हो गया था।

पुलिस ने तहरीर के बाद अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कमाल अख्तर के पिता के घर बीते कुछ महीनों में यह दूसरी चोरी है। अमरोहा जिले में लूट और चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस घटना के बाद लोगों में और भय व्याप्त हो गया है।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम हसनपुर.