Header Ads

बैठक शुरु होते ही पारित हो गया करोड़ों का बजट : सबसे तेज काम करने का रिकॉर्ड कायम किया पालिका बोर्ड ने

harpal-and-kamil-pasha-gajraula

गजरौला नगर पालिका के लिए नगर पंचायत बोर्ड ने आगामी वित्त वर्ष के लिए 30 करोड़ 89 लाख का बजट सर्वसम्मति से पारित कर दिया। पहले से तैयार बजट को बिना किसी मीन मेख के सभी सभासदों ने आंख मूंद कर सहमति प्रदान कर दी, लिहाजा इस काम में मात्र 15 मिनट से भी कम समय लगा। इस दौरान हर बार की तरह एक भी महिला सभासद मौजूद नहीं थी।

सुबह दस बजे नगर पालिका परिषद कार्यालय में नगर पंचायत बोर्ड की बैठक आरंभ हुई। अध्यक्ष हरपाल सिंह ने 30 करोड़ 89 लाख का बजट प्रस्तुत किया। नगर के विकास कार्यों में तेजी के बहाने सभासदों ने बिना किसी हील हवाली के प्रस्तुत बजट को स्वीकृति प्रदान कर दी।

जरुर पढ़ें : 32 लाख में लगी लाइटें 32 दिन भी नहीं जलीं


सभासद अनिल कुमार अग्रवाल ने सभी वार्डों में सुलभ शौचालय बनाये जाने की मांग करते हुए बजट पर स्वीकृति दी। एक सर्वसम्मत प्रस्ताव पालिका की आय बढ़ाने के लिए सरकारी डिग्री कालेज के पास सड़क के किनारे दुकानें बनाने का भी पारित किया गया। एक सभासद धर्मशाला बनवाना भी चाहता था। कुल मिलाकर पन्द्रह मिनट से भी कम समय में बैठक निपटाकर मुस्कराते हुए चेयरमेन और उनके हमजोली सभासद बैठक कक्ष से बाहर निकल गये।

जरुर पढ़ें : सुलभ शौचालय इस बार भी बनने नामुमकिन लगते हैं



बैठक का संचालन इ.ओ. मो. कामिल पाशा ने किया। इस दौरान डा. आशुतोष भूषण शर्मा, सुरेन्द्र औलख, स. हरजीत सिंह, अनिल कुमार अग्रवाल, हरीशचन्द्र, संजय अग्रवाल, हरिओम सैनी आदि सभासद तथा जाफर मलिक और ऋषिपाल सिंह सभासदों के परिजन भी मौजूद थे। जबकि चमन सिंह, आदेश कुमार और अब्दुल मतीन आदि कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.